सीएम योगी लगवाएंगे वैक्सीन! कर दिया एलान, बताया टीकाकरण का समय

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वैक्सीनेशन को लेकर बड़ा एलान किया है। उन्होंने वैक्सीन को लेकर बताया कि वह कब टीका लगवाने वाले हैं।

Published by Shivani Awasthi Published: January 16, 2021 | 9:36 am
up-cm-yogi-adityanath-own-vaccination-corona-vaccine-serum-covishield-covaxin

लखनऊ: भारत में आज से कोरोना की वैक्सीन लगना शुरू हो गयी है। ऐसे में दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन अभियान भारत ही चलाया जा रहा है। जिसके तहत 3006 केंद्र पूरे देश में बनाये गए। पहले चरण के वैक्सीनेशन में अग्रिम पंक्ति के कोरोना वॉरियर्स यानी डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को वैक्सीन दी जानी है, हालंकि सोशल मीडिया पर इस तरह के सवाल भी उठ रहे हैं, कि जनप्रतिनिधि कब वैक्सीन लगवाएंगे। ऐसे ही सवालों का उत्तर प्रदेश के मुख़्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि वो कब वैक्सीन लगवाएंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया- कब लगवाएंगे वैक्सीन

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वैक्सीनेशन को लेकर बड़ा एलान किया है। उन्होंने वैक्सीन को लेकर बताया कि वह कब टीका लगवाने वाले हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर होड़ मचाने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सभी लोगों को उनकी प्राथमिकताओं के आधार पर वैक्सीन दी जायेगी और उनका नंबर आने पर वो भी वैक्सीन लगवाएंगे।

ये भी पढ़ेंः कोरोना पर होगा प्रहार: शुरू होगा सबसे बड़ा टीकाकरण, जानें वैक्सीनेशन की बड़ी बातें

भारतीय वैक्सीन सुरक्षित:

वैक्सीन को लेकर लोगों के सवालों और शंकाओं पर सीएम योगी ने आश्वासन देते हुए कहा कि भारतीय वैक्सीन सुरक्षित और बेहद प्रभावी है। उन्होंने खुद भी टीका लगवाने की बात कहते हुए बताया कि जब उनका नंबर आएगा तभी वो टीका लगवाएंगे।

सीएम योगी का वैक्सीनेशन पर ट्वीट

इसके अलावा आज शुरू हो रहे वैक्सीनेशन ड्राइव को लेकर उन्होंने ट्वीट किया। सीएम योगी ने ट्वीट पर लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में आज से राष्ट्रव्यापी कोविड-19 टीकाकरण अभियान प्रारंभ हो रहा है। यह ऐतिहासिक महाभियान ‘आत्मनिर्भर भारत’ द्वारा कोरोना से बचाव हेतु उठाया गया निर्णायक कदम साबित होगा। साथ ही उन्होंने इस अभियान के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App