×

भारतीय खिलाड़ी मनदीप सिंह को अब नहीं आती नींद, वजह जानकर भर आएंगी आखें

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज के पिता का हाल ही में निधन हुआ है। अभी ब्रिसबेन टेस्ट में मोहम्मद सिराज ने पांच विकेट हासिल करने कर भारतीय क्रिकेटर मनदीप सिंह रो पड़े थे।

Monika
Published on: 25 Jan 2021 5:48 PM GMT
भारतीय खिलाड़ी मनदीप सिंह को अब नहीं आती नींद, वजह जानकर भर आएंगी आखें
X
रातों को सो नहीं पाते ये भारतीय खिलाड़ी, रोज सताती है ये बात

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज के पिता का हाल ही में निधन हुआ है। अभी ब्रिसबेन टेस्ट में मोहम्मद सिराज ने पांच विकेट हासिल करने कर भारतीय क्रिकेटर मनदीप सिंह रो पड़े थे।

एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए मनदीप सिंह ने बताया कि अपने पिता की मौत के बाद उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने का दर्द वो समझते हैं। बता दें, मनदीप सिंह के साथ भी ऐसा ही हुआ था। जब वह आईपीएल 2020 खेल रहे थे तो उनके पिता की मौत हो गई थी लेकिन मनदीप सिंह ने किंग्स इलेवन पंजाब के इस खिलाड़ी ने टीम के साथ बने रहने का फैसला किया।

पिता का सपना पूरा करना चाहिते हैं

मनदीप सिंह अपने पिता हरदेव सिंह का सपना पूरा करना चाहते हैं। उनके पिता चाहिते थे कि मनदीप सिंह की टीम इंडिया में वापसी हो। बता दें, मनदीप सिंह ने भारत के लिए 3 टी20 मैच खेले हैं, लेकिन साल 2016 के बाद उनका टीम में चयन नहीं हुआ।

मनदीप बने पिता

आपको बता दें, मनदीप सिंह हाल ही में पिता बने हैं। उन्हें बेटा हुआ है। लेकिन वो उनके जन्म के दौरान भी घर पर मजूद नहीं थे। वह पंजाब की टीम के साथ बायो बबल में हैं और उनके अच्छे प्रदर्शन के दम पर टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंची। मनदीप सिंह पंजाब के कप्तान हैं और वो अपनी जिम्मेदारियों को समझते हैं। लेकिन इस खिलाड़ी का ये भी कहना है कि वह पिता के अंतिम संस्कार और बेटे के जन्म के दौरान घर पर मौजूद ना रहने का जिंदगी भर मलाल रहेगा।

इस वजह से नहीं आती नींद

एक इंटरव्यू के दौरान मनदीप सिंह अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए कहां कि उनकी पत्नी ने कहां कि अगले कुछ साल आपके करियर के लिए बेहद अहम हैं और क्रिकेट ही आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए।

वह कहते है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि अपने जीवन में इतने कड़े फैसले लूंगा। उन्हें इस बात का जिंदगी भर मलाल रहेगा कि वह अपने पिता के अंतिम संस्कार और बेटे के जन्म के दौरान वहां मौजूद नहीं रहे। मनदीप सिंह का कहना है कि उन्हें रात में ठीक से नींद नहीं आती है। हालांकि वह खुश हैं कि उनकी बीवी और बेटे की सेहत अच्छी है।

ये भी पढ़ें : टी नटराजन ने की विराट – रहाणे की तारीफ, T20 सीरीज जीतने के बाद भर आई आखें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story