×

टी नटराजन ने की विराट - रहाणे की तारीफ, T20 सीरीज जीतने के बाद भर आई आखें

टी नटराजन ने बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट सीरीज में इतने अच्छे खेल की उम्मीद नहीं की थी। मुझे इस क्रिकेट में खेलना एक सपने की तरह लग रहा था। आपको बता दें कि टी नटराजन ने इस टेस्ट मैच में तीन विकेट गिराए और भारत की शानदार जीत का हिस्सा बने।

Shraddha Khare
Published on: 25 Jan 2021 6:31 AM GMT
टी नटराजन ने की विराट - रहाणे की तारीफ, T20 सीरीज जीतने के बाद भर आई आखें
X
टी नटराजन ने की विराट - रहाणे की तारीफ, T20 सीरीज जीतने के बाद भर आई आखें photos (social media)

चेन्नई : भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में हुए मैच ने भारतीय खिलाड़ी टी नटराजन को एक बेहतरीन मौका दिया। इस टेस्ट मैच में टी नटराजन ने डेब्यू करने इतिहास बना दिया। आपको बता दें कि टी नटराजन ने रविवार को बताया की कैसे उन्होंने इस मैच को जीता और कप्तान विराट कोहली और अंजिक्य रहाणे के की कप्तानी में खेलने का अपना एक्सपीरियंस को साझा किया।

टी नटराजन ने बताया यह बात

भारतीय खिलाड़ी टी नटराजन ने बताया कि उन्होंने भारत के लिए पहला मैच खेलते समय वह दबाव में थे। नटराजन ने बताया कि जब वह ब्रिस्ब्रेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए चुना गया था तो वह भारत के एकमात्र खिलाड़ी बन गए थे जिन्होंने इन मैचों का डेब्यू किया था। इसके साथ नटराजन ने यह भी बताया कि मुझे वनडे मैच में खेलने की उम्मीद नहीं थी।

भारत की शानदार जीत का हिस्सा बने टी नटराजन

टी नटराजन ने बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट सीरीज में इतने अच्छे खेल की उम्मीद नहीं की थी। मुझे इस क्रिकेट में खेलना एक सपने की तरह लग रहा था। आपको बता दें कि टी नटराजन ने इस टेस्ट मैच में तीन विकेट गिराए और भारत की शानदार जीत का हिस्सा बने। नटराजन ने इस जीत में कप्तान विराट कोहली और अंजिक्य रहाणे की काफी तारीफ की। इसके साथ इन दोनों की कप्तानी में खेलना इन्हें काफी अच्छा लगा। टी नटराजन ने बताया कि भारत -ऑस्ट्रेलिया के इस टेस्ट मैच में दोनों कप्तान ने मुझे काफी संभाला। इसके साथ काफी सकारात्मक बाते कहीं। जो इस मैच में खेलने के लिए काफी मदद की।

यह भी पढ़ें… टीम इंडिया ने आधी रात की थी मीटिंग, मिशन मेलबर्न के लिए बनाया ये प्लान

t natarajan

भारतीय खिलाड़ी टी नटराजन हुए भावुक

नटराजन ने यह भी बताया कि वह इस मैच में काफी भावुक हो गए थे। आपको बता दें कि जब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टी नटराजन को टी 20 की ट्रॉफी उनके हाथ में रखी तो उस समय टी नटराजन काफी भावुक हो गए थे। उन्होंने इस मैच में काफी सकारात्मक चीजों को सीखा।

ये भी पढ़ें : मोहम्‍मद सिराज ने खरीदी BMW कार, शेयर की फोटो, पिता कभी चलाते थे ऑटो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story