×

मोहम्‍मद सिराज ने खरीदी BMW कार, शेयर की फोटो, पिता कभी चलाते थे ऑटो

सिराज ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी नई लग्जरी कार का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “अलहमदुलिल्लाह”। हालांकि इस पल को देखने के लिए उनके पिता साथ नहीं हैं।

Chitra Singh
Published on: 23 Jan 2021 6:12 AM GMT
मोहम्‍मद सिराज ने खरीदी BMW कार, शेयर की फोटो, पिता कभी चलाते थे ऑटो
X
मोहम्‍मद सिराज ने खरीदी BMW कार, शेयर की फोटो, पिता कभी चलाते थे ऑटो

नई दिल्‍ली. आस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) जीतने के बाद स्वदेश लौटे खिलाड़ियों की जोरदार स्वागत हई। वहीं अपने गृह जनपद लौटे मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) अपने परिवार से मिलकर काफी खुश हुए लेकिन घर में पिता की कमी को देख उनके आंखों में आंसू आ गए। वो पिता जो ऑटो चलाकर अपने परिवार का हर सदस्य की ख्वाहिश पूरा किया करते थे, खासकर अपने बेटे सिराज का। बता दें कि आस्ट्रेलिया टूर के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के पिता की मृत्यु हो गई। इसके बावजूद वह अपने घर नहीं लौटे और अपने पिता का सपना पूरा करने क्रिकेट के मैदान में जमे रहें। आस्ट्रेलिया को हराकर उसी के धरती पर अपने देश का झंडा गाड़ कर घर लौटते ही सिराज ने खुद को गिफ्ट दिया।

मोहम्मद सिराज की नई लग्जरी कार

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के घर के बाहर कभी ऑटो खड़ा हुआ करता था और आज BMW कार खड़ी है। जी हां, मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने बीते शुक्रवार को खुद के लिए BMW कार खरीद खुद को ही गिफ्ट किया। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इस खबर का खुलासा किया। इस दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अपने कार की वीडियो भी शेयर की। सिराज ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी नई लग्जरी कार का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “अलहमदुलिल्लाह”। हालांकि इस पल को देखने के लिए उनके पिता साथ नहीं हैं।

यह भी पढ़ें... टीम इंडिया ने आधी रात की थी मीटिंग, मिशन मेलबर्न के लिए बनाया ये प्लान

सिराज का परिवार

बताते चलें कि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का जन्म हैदराबाद में एक गरीब परिवार में हुआ था। उनके पिता एक ऑटो ड्राइवर थे। कम कमाई होने के बावजूद पिता सिराज की हर ख्वाहिश पूरा करते थे और क्रिकेट खिलने के लिए पूरा सपोर्ट किया करते थे। मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) दिन-रात क्रिकेट का अभ्यास भी करते रहते थे। जिसके कारण उनकी मां थोड़ा खफा रहा करती थी। वहीं पिता का प्यार इस कदर था कि वो सिराज को अच्छे-अच्छे स्पाइक्स दिया करते थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story