×

अब कोरोना के चपेट में आया यह क्रिकेटर, पोस्ट देख हर कोई हो गया इमोशनल

सलिल अंकोला (Salil Ankola) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “कल मेरा बर्थडे है और आज मैं कोरोना के चपेट में आ गया हूं।"

Chitra Singh
Published on: 2 March 2021 7:21 AM GMT
अब कोरोना के चपेट में आया यह क्रिकेटर, पोस्ट देख हर कोई हो गया इमोशनल
X
अब कोरोना के चपेट में आया यह क्रिकेटर, पोस्ट देख हर कोई हो गया इमोशनल

मुंबई: देश में कोरोना के मामले एक बार फिर से तेजी से पैर पसार रहे है। इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र के पुणे, मुंबई जैसे बड़े और रियाई इलाकों में देखने को मिल रहा है। इस बीच क्रिकेटर और एक्टर सलिल अंकोला (Salil Ankola) कोरोना के चपेट में आ गए है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

सलिल का इमोशनल पोस्ट

बता दें कि सलिल अंकोला (Salil Ankola) ने अपने कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के बारे में बताते हुए जो पोस्ट शेयर किया है उसके कैप्शन में एक बड़ा ही इमोशनल बात कही है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “कल मेरा बर्थडे है और आज मैं कोरोना के चपेट में आ गया हूं। अविस्मरणीय जन्मदिन, इसे सामना करना थोड़ी डरावना है, लेकिन मुझे आप सभी के आशीर्वादों की आवश्यकता होगी। बहुत जल्द ही पूरे जोर से फिर से वापस आऊंगा।”

View this post on Instagram

A post shared by Salil Ankola (@salilankola)

">Cricketer-actor Salil Ankola became Corona positive, shared an emotional post on social media

फैंस ने की दुआ

इस पोस्ट के सलिल के फैंस उनके स्वस्थ होने की दुआ कर रहे है। एक फैंस ने लिखा है, “कोविड-19 का मुकाबला करने के लिए मेरी शुभकामनाएं। एक क्रिकेटर होने के नाते आप 100% ठीक हो जाएंगे।”

ये भी पढ़ें... IND vs ENG: विराट के पास सुनहरा मौका, इस खिलाड़ी का तोड़ सकते हैं विश्व रिकॉर्ड

कौन है सलिल

बताते चलें कि सलिल अंकोला (Salil Ankola) ने घरेलू क्रिकेट में 54 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने कुल 181 विकेट लिए हैं, जिसमें उन्होंने सलिल 47 रन में 6 विकेट चटाए थे। यह मैच सलिल के लिए सर्वश्रेष्ट मैच माना जाता है। वहीं सलिल ने टेस्ट मैच में केवल एक विकेट अपने नाम किया है। क्रिकेट खेलने के बाद सलिल ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और यहां भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन दिखाया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story