×

दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी : पुलिस से हुआ सामना तो की ऐसी हरकत, हो रही बेइज्जती

गुजरात के राजकोट में बिना मास्‍क पहने रविंद्र जडेजा की पत्नी बिना मास्क के सड़क पर घूमती हुई नजर आई। जब उनसे नियम तोड़ने के बारे में पुलिस कांस्टेबल ने पूछा तो वो उनसे झगड़ पड़ी। स्‍थानीय पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 11 Aug 2020 1:00 PM GMT
दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी : पुलिस से हुआ सामना तो की ऐसी हरकत, हो रही बेइज्जती
X
रवींद्र जडेजा की पत्नी बिना मास्क के पकड़ी गईं, पुलिस से की बहस

राजकोट: गुजरात के राजकोट में बिना मास्‍क पहने रविंद्र जडेजा की पत्नी बिना मास्क के सड़क पर घूमती हुई नजर आई। जब उनसे नियम तोड़ने के बारे में पुलिस कांस्टेबल ने पूछा तो वो उनसे झगड़ पड़ी। स्‍थानीय पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

यह पढ़ें...इंदौरः मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन, कोरोना का चल रहा था उपचार

ravindra jadeja

जडेजा ने मास्क पहन

सोमवार रात घटना के समय रवींद्र जडेजा पत्‍नी के साथ घर से बाहर निकले थे। वो कार चला रहे थे। पत्‍नी साथ बैठी हुई थी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जडेजा ने मास्क पहन रखा था लेकिन रिवाबा ने नहीं। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मनोहर सिंह जडेजा ने बताया कि क्रिकेटर की पत्नी ने हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई के साथ तीखी बहस की जिन्होंने रिवाबा को मास्क नहीं पहने हुए देखकर किसानपाड़ा चौक पर गाड़ी रोकी थी।

डीसीपी ने कहा, ‘हमारी शुरुआती जांच में पता चला है कि रिवाबा जडेजा ने मास्क नहीं पहना था। यह जांच का मुद्दा है कि मामला क्यों बढ़ा, हमें पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच बहस हुई।’’

डीसीपी ने बताया कि बहस के बाद सोनल ने असहजता की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें समीप के अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि आधे घंटे बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई और वह अब ठीक हैं। इस मामले में अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

यह पढ़ें...बंगालः कोरोना से मौतों पर ममता बनर्जी की सफाई, 89 फीसदी मौतें डायबिटीज और कैंसर के कारण

ravindra jadega फाइल

बता दें कि गुजरात में अबतक कोविड-19 संक्रमण मौतों का आंकड़ा 2674 हो गया है। वहीं, संक्रमितों की कुल संख्या 72120 पर पहुंच गई है। अब तक सर्वाधिक 28127 मामले और 1637 मौतें अहमदाबाद में दर्ज की गई हैं, जहां 22672 लोगों को अस्पताल से छुट्टी भी मिली है।

यह पढ़ें...बड़ी चमत्कारी दवा: तेजी से ठीक हो रहे कोरोना के मरीज, बस डोज पर देना होगा ध्यान

सूरत में 15373 मामले, 509 मौतें तथा 12058 स्वस्थ हुए हैं। वडोदरा में 5722 मामले, 102 मौतें और 4396 स्वस्थ हुए हैं। राज्य में पहले दो मामले 19 मार्च को राजकोट और सूरत में मिले थे। पहली मौत सूरत में 22 मार्च को दर्ज हुई थी। मौतों के मामले में राजकोट 49, गांधीनगर 47, पाटन 33,भावनगर 29, अरावल्ली, कच्छ 24-24, महेसाणा-जूनागढ़ 23-23, जामनगर 21 और पंचमहाल, बनासकांठा 17-17 भी प्रमुख हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story