×

गर्लफ्रेंड को नहीं था पसंद, तो ऋषभ पंत ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को किया ब्लाक

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा क्रिकेटर विकेटकीपर, बल्लेबाज ऋषभ पंत आज-कल काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गए हैं, वो भी बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की वजह से।

Roshni Khan
Published on: 11 Jan 2020 6:23 AM GMT
गर्लफ्रेंड को नहीं था पसंद, तो ऋषभ पंत ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को किया ब्लाक
X

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा क्रिकेटर विकेटकीपर, बल्लेबाज ऋषभ पंत आज-कल काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गए हैं, वो भी बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की वजह से। शुक्रवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला। और तो और मैदान पर उनका लगातार खराब प्रदर्शन चल रहा है, जिसको लेकर वह चिंता में भी है और इसी टेंशन की वजह से उन्होंने WhatsApp और फोन दोनों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को ब्‍लॉक कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक पंत, उर्वशी से ‌बात नहीं करना चाहते और उन्होंने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को ब्लॉक कर दिया।

ये भी पढ़ें:छपाक बनाम तान्हाजी: जानें कौन पड़ा भारी, किसकी कमाई हुई जबरदस्त

ऋषभ के एक करीबी ने खुलासा किया है कि उर्वशी ऋषभ से लगातार बात करने की को‌शिश कर रही थी, जिसके बाद ऋषभ ने ये कदम उठाया। जब उर्वशी से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई, तो उनके स्पोकपर्सन ने कहा कि एक दूसरे को ब्लॉक करने का फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया।

पिछले साल उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ा था पंत का नाम

पिछले साल ऋषभ पंत का नाम उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ा गया था। हार्दिक पंड्या से दूरी बनने के बाद उर्वशी को पिछले साल ऋषभ के साथ डिनर डेट पर देखा गया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच से पहले दोनों डेट पर गए थे। जिसके बाद से ही दोनों को लेकर मीडिया में खबरें आने लगी थी।

ये भी पढ़ें:आयुष्मान योजना में इन पर गिरने वाली है गाज, जानिए पूरा मामला

नए साल पर पंत ने चौंकाया

उर्वशी के साथ ऋषभ के रिश्ते की खबरें ज्यादा टाइम तक नहीं चली। न्यू ईयर ईव पर ऋषभ ने ईशा नेगी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके सबको चौंका दिया था। उनकी इस पोस्ट से साफ पता चल रहा था कि वो ईशा को डेट कर रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story