चौथे वनडे से पहले विराट ने फील्डिंग कोच के साथ पोस्ट की NEW SELFIE

Published by Admin Published: January 19, 2016 | 5:32 pm
Modified: January 19, 2016 | 5:45 pm

कैनबरा. टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौर पर है। पांच वनडे मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला 20 जनवरी को कैनबरा में खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मैच के लिए वहां पहुंच चुकी हैं। तीसरे वनडे में शतक लगाने वाले विराट कोहली ने फील्डिंग कोच श्रीधर के साथ एक सेल्फी पोस्ट की हैं, जिसमें वो ऑस्ट्रेलियन वॉर मेमोरियल के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी विराट इस सीरीज के दौरान अपनी कई सेल्फी पोस्ट कर चुके हैं।

ट्विटर पर 9 मिलियन फॉलोअर्स होने पर सेल्फी पोस्ट करके फैंस को दी बधाई।
ट्विटर पर 9 मिलियन फॉलोअर्स होने पर सेल्फी पोस्ट करके फैंस को दी बधाई।

पर्थ वनडे से पहले उन्होंने ये सेल्फी पोस्ट करके ट्विटर पर 9 मिलियन फॉलोअर्स होने पर फैंस का शुक्रिया अदा किया था। बहुत कम वक्त में विराट कोहली ने करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से उनकी नजदीकियां होने की वजह से भी उन्हें फेसबुक, टि्वटर और इंस्टाग्राम पर ज्यादा सर्च किया जाता है।

सीरीज से पहले प्रैक्टिस सेशन के बाद पोस्ट की थी ये सेल्फी।
सीरीज से पहले प्रैक्टिस सेशन के बाद पोस्ट की थी ये सेल्फी।

वहीं, सीरीज शुरू होने से पहले प्रैक्टिस सेशन खत्म होने के बाद भी उन्होंने सेल्फी पोस्ट करके ट्वीट किया था कि पर्थ वाकई बेहद खूबसूरत जगह है।

सीरीज में कैसा रहा है विराट का प्रदर्शन

टीम इंडिया सीरीज के शुरुआती तीन मैच हारकर सीरीज गंवा चुकी है, लेकिन विराट का प्रदर्शन अच्छा रहा है। पहले वनडे उन्होंने 97 गेंदों में 91 रन की पारी खेली थी। शतक से चूकने का मलाल आउट होने के बाद उनके रिएक्शन से साफ नजर आया था। वहीं, दूसरे वनडे में विराट ने 67 गेंदों में 59 रन मारे थे, लेकिन मेलबर्न में खेले गए तीसरे वनडे में उन्होंने शतक लगाकर ही दम लिया। इस मैच में विराट ने 117 गेंदों में 117 रन बनाए थे।