×

इस दिग्गज खिलाड़ी ने विराट पर कही ऐसी बात, कहा- रोहित शर्मा को बनाओ कप्तान

इंडियन प्रीमियर लीग में कप्तान रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने लगातार पांचवी बार ट्रोफी अपने नाम की है। जिसके बाद अब भारत की टी20 टीम का कप्तान बनाने की मांग फिर बढ़ने लगी है।

Monika
Published on: 11 Nov 2020 4:13 PM GMT
इस दिग्गज खिलाड़ी ने विराट पर कही ऐसी बात, कहा- रोहित शर्मा को बनाओ कप्तान
X
इस दिग्गज खिलाड़ी ने कही ऐसी बात, विराट की जगह रोहित शर्मा हो कप्तान

इंडियन प्रीमियर लीग में कप्तान रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने लगातार पांचवी बार ट्रोफी अपने नाम की है। जिसके बाद अब भारत की टी 20 टीम का कप्तान बनाने की मांग फिर बढ़ने लगी है। कई दिग्गज रोहित शर्मा को वनडे और टी20 टीम की कमान सौंपने की बात कह चुके हैं। वही विराट कोहली को को सिर्फ टेस्ट कप्तान बनाए रखने को कहा जा रहा है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी इस बात को माना है।

माइकल वॉन ने कही ऐसी बात

एक पोडकास्ट के दौरान माइकल वॉन ने मुंबई इंडियंस की लगातार पांचवी बार मिली जीत पर कहा कि रोहित शर्मा बेस्ट टी20 कप्तान हैं, वहीं विराट कोहली टी20 क्रिकेट में थोड़े धीमे हैं। वॉन पोडकास्ट में आगे कहा की विराट कोहली का टी 20 क्रिकेट में रिकॉर्ड देखे तो वो उतना अच्छा नहीं है।उन्होंने आगे कहा की उनके हिसाब से विराट अच्छे टी20 कप्तान नहीं हैं। अभी तक विराट ने भारत और अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक भी मैच नहीं जेता है। वॉन ने आगे कहा कि वो अबतक आईपीएल में एक बार भी जेट हासिर नहीं कर पाए हैं। उनका मानना है कि रोहित शर्मा बेहतर टी20 कप्तान साबित होंगे क्योंकि वो टी20 क्रिकेट को विराट कोहली से तेजी से पढ़ते हैं। वो विराट से तेज हैं।

ये भी देखें: निराश लालू प्रसाद यादव: बेटे तेजस्वी को दी ये बड़ी सलाह, ऐसे तलाशें संभावनाएं

विराट भी कर सकते है बेहतर

रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए माइकल वॉन ने आगे कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि रोहित शर्मा को भारत का टी20 कप्तान होना चाहिए। वो अपने खिलाड़ियों का ढंग से इस्तेमाल करते हैं और वो एक लीडर हैं, उन्हें पता है कि टी20 मैच कैसे जीते जाते हैं। यही नहीं माइकल वॉन ने भारत को हर फॉर्मेट के लिए अलग कप्तान बनाने की सलाह दी। विराट कोहली के ऊपर से बोझ हटेगा और वो अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे।

ये भी देखें: निराश लालू प्रसाद यादव: बेटे तेजस्वी को दी ये बड़ी सलाह, ऐसे तलाशें संभावनाएं

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story