×

निराश लालू प्रसाद यादव: बेटे तेजस्वी को दी ये बड़ी सलाह, ऐसे तलाशें संभावनाएं

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मीडिया विश्लेषण से बात की और यह जानने की कोशिश की कि इस चुनाव में उनके पार्टी की ओर से कहां कमियां पाई गई। जिसकी वजह से उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा।

Newstrack
Published on: 11 Nov 2020 2:09 PM GMT
निराश लालू प्रसाद यादव: बेटे तेजस्वी को दी ये बड़ी सलाह, ऐसे तलाशें संभावनाएं
X
निराश लालू प्रसाद यादव: बेटे तेजस्वी को दी ये बड़ी सलाह, ऐसे तलाशें संभावनाएं

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए से करारी हार के बाद आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव काफी निराश है। वहीं उन्होंने अपने बेटे तेजस्वी यादव को सांत्वना देते हुए कहा कि चुनाव के परिणाम जो भी थे, लेकिन तुम्हारी कड़ी मेहनत और प्रदर्शन से मैं खुश हूं। तुम्हें आने वाले आगे की राजनीतिक पर ध्यान देना होगा और पार्टी को मजबूत करने के लिए विकल्प तलाशने होंगे।

ये भी पढ़ें…मोदी ने दिल्‍ली में बैठे बेटे की याद दिलाई, तो महिलाओं ने भाजपा की दीवाली मना दी

पिता पुत्र के बीच हुई करीब 20 मिनट

बता दें कि बीते मंगलवार देर रात बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के चेहरे पर उदासी देखने को मिली। वहीं, एक पिता होने के नाते उन्होंने अपने दोनों बेटों को सांत्वना भी दिया। टीवी पर परिणाम घोषित होने के बाद उन्होंने अपने बेटे तेजस्वी यादव से कहा, "बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम जो भी था, लेकिन तुम्हारी कड़ी मेहनत और प्रदर्शन को देखकर मैं खुश हूं। हमारी पार्टी के अधिकतर उम्मीदवार अपने क्षेत्र से जीत हासिल की है। इस हार से उदास ना होकर आगे की रणनीति पर ध्यान देने की जरूरत है। बता दें कि पिता पुत्र के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई। सूत्रों के मुताबिक, चुनाव के नतीजे आने के बाद आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव देर रात तक जगते रहे।

lalu yadav-tejaswi yadav

ये भी पढ़ें…PM मोदी ने दी जीत की बधाई, बोले- विकास के लिए बिहार ने निर्णायक फैसला सुनाया

चुनाव परिणाम के बाद लालू ने की मीडिया विश्लेषण से बात

वहीं यह भी माना जा रहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम साफ होने के बाद मंगलवार को आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मीडिया विश्लेषण से बात की और यह जानने की कोशिश की कि इस चुनाव में उनके पार्टी की ओर से कहां कमियां पाई गई। जिसकी वजह से उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा।

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story