×

DC vs CSK: दिल्ली को हराकर चेन्नई ने किया प्लेऑफ में प्रवेश, डेविड वार्नर की पारी गई बेकार

DC vs CSK: आईपीएल 2023 में शनिवार को पहले मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया। चेन्नई की टीम इस मैच जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जगह बना ली। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 223 रन बनाए हैं।

Suryakant Soni
Published on: 20 May 2023 7:27 PM GMT (Updated on: 20 May 2023 7:30 PM GMT)
DC vs CSK: दिल्ली को हराकर चेन्नई ने किया प्लेऑफ में प्रवेश, डेविड वार्नर की पारी गई बेकार
X
DC vs CSK (Photo: Social Media)

DC vs CSK: आईपीएल 2023 में शनिवार को पहले मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया। चेन्नई की टीम इस मैच जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जगह बना ली। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 223 रन बनाए हैं। इसके जवाब में दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर अपनी संघर्ष भरी पारी के बावजूद टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हुए।

डेवोन कॉनवे की शानदार पारी:

इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने बल्लेबाज़ों के दम पर 77 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। चेन्नई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इस मैच में दिल्ली के सामने 224 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। इसमें चेन्नई की तरफ से डेवोन कॉनवे की शानदार पारी देखने को मिली। कॉनवे ने 52 गेंदों पर 11 चौके और 3 छक्के की मदद से 87 रन बनाए। इसके साथ कॉनवे ने ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 141 रन की साझेदारी की। जिसके चलते चेन्नई की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया।

डेविड वार्नर की पारी गई बेकार:

दिल्ली कैपिटल्स के सामने इस मैच में जीत के लिए 224 रनों का लक्ष्य था। लेकिन दिल्ली की टीम 146 रन ही बना सकी और मैच 77 रन से हार गई। दिल्ली के लिए उनके कप्तान डेविड वार्नर ने संघर्ष भरी पारी खेली। लेकिन इसके बावजूद वो अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। डेविड वॉर्नर 58 गेंद पर 86 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। वॉर्नर ने अपनी पारी में सात चौके और पांच छक्के लगाए।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल:

बता दें चेन्नई पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने तीन विकेट खोकर 223 रन बनाए हैं। चेन्नई के लिए सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने 79 और डेवोन कॉन्वे ने 87 रन की पारी खेली। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स के विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। दिल्ली के लिए कप्तान डेविड वार्नर ने शानदार पारी खेली। लेकिन वो उनकी टीम की जीत के लिए काफी नहीं थी। दीपक चाहर ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट हासिल किए।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story