×

CSK vs KKR: चेन्नई सुपरकिंग्स को घर में मिली हार, कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से हराया

CSK vs KKR: आईपीएल में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया। चेन्नई की टीम अपने घर में केकेआर के सामने हार का सामना करना पड़ा। केकेआर ने इस मैच में 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

Suryakant Soni
Published on: 14 May 2023 11:22 PM GMT
CSK vs KKR: चेन्नई सुपरकिंग्स को घर में मिली हार, कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से हराया
X
CSK vs KKR

CSK vs KKR: आईपीएल में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया। चेन्नई की टीम अपने घर में केकेआर के सामने हार का सामना करना पड़ा। केकेआर ने इस मैच में 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने 145 रन का लक्ष्य रखा है। इसके जवाब में केकेआर की टीम ने 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस हार से चेन्नई की टीम अभी प्ले-ऑफ में जगह नहीं बना पाई है।

नीतीश और रिंकू सिंह की दमदार बल्लेबाज़ी:

इस मैच में चेन्नई के 145 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला। नीतीश राणा और रिंकू सिंह ने इस मैच में अर्धशतक जड़े। जिनकी बदौलत चेन्नई जैसी मजबूत टीम को केकेआर ने उनके घर में हरा दिया। रिंकू सिंह ने इस मैच में 54 रन बनाए और कप्तान नीतीश राणा ने 57 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। ऐसे में चेन्नई की टीम के लिए अब अगले मैचों में जीत जरुरी हो गई है।

दीपक चाहर ने बरपाया कहर:

बता दें चेन्नई की इस पिच पर आज बल्लेबाज़ों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। चेन्नई के बल्लेबाज़ों ने मुश्किल से 144 रनों का स्कोर बनाया था। इसके बाद केकेआर की भी शुरुआत बेहद ख़राब रही। टीम के तीन विकेट बहुत जल्दी गिर गए। इन तीनों बल्लेबाज़ों को दीपक चाहर ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। लेकिन उनके अलावा चेन्नई का कोई गेंदबाज़ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाया।

केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरक़रार:

इस मैच में जीत से कोलकाता की टीम को काफी फायदा पहुंचा है। कोलकाता की टीम इस जीत के साथ अभी प्लेऑफ की रेस में बरक़रार है। इसके लिए उसे अपने बाकी के सभी मैच अच्छी रन रेट से जीतने होंगे। इसके अलावा केकेआर को अन्य टीमों के परिणाम पर भी निर्भर रहना होगा।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story