×

DC vs SRH: अभिषेक शर्मा और क्लासेन की अर्धशतकीय पारी, हैदराबाद ने दिल्ली को दिया 198 रनों का लक्ष्य

DC vs SRH: आईपीएल में आज दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

Suryakant Soni
Published on: 29 April 2023 9:36 PM GMT
DC vs SRH: अभिषेक शर्मा और क्लासेन की अर्धशतकीय पारी, हैदराबाद ने दिल्ली को दिया 198 रनों का लक्ष्य
X
DC vs SRH (Photo: Social Media)

DC vs SRH: आईपीएल में आज दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। हैदराबाद के बल्लेबाज़ों ने अपने कप्तान के इस फैसले को सही ठहराते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। इस मैच को जीतने के लिए दिल्ली को 198 रन बनाने होंगे।

अभिषेक शर्मा ने जड़ा तूफानी अर्धशतक:

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए युवा बल्लेबाज़ अभिषेक शर्मा ने शानदार बल्लेबाज़ी की। शर्मा ने मैच के शुरुआत से ही तेज़ी से रन बनाए। हालांकि एक तरफ से हैदराबाद के विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। लेकिन दूसरी तरफ अभिषेक शर्मा की तूफानी बल्लेबाज़ी जारी रही। आखिरकार अभिषेक 36 गेंद पर 67 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने अपनी इस पारी में 12 चौके और एक छक्का जड़ा। अभिषेक शर्मा ने अपनी टीम को एक शानदार शुरुआत दी। जिसकी बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने स्कोर को 200 रनों के नजदीक लेकर जा पाई।

आज के मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, कुलदीप यादव, एनरिच नॉर्त्जे, इशांत शर्मा और मुकेश कुमार।

सनराइजर्स हैदराबाद: हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, अकील होसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे और उमरान मलिक।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story