TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

DC vs SRH IPL 2023: एक बार फिर दिल्ली और हैदराबाद में होगी कड़ी टक्कर, देखें- संभावित प्लेइंग इलेवन

DC vs SRH IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पिछले एक हफ्ते के अंदर यह दूसरी बार मुकाबला होने जा रहा है। इस बार मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है।

Yachana Jaiswal
Published on: 29 April 2023 4:55 PM GMT
DC vs SRH IPL 2023: एक बार फिर दिल्ली और हैदराबाद में होगी कड़ी टक्कर, देखें- संभावित प्लेइंग इलेवन
X
Pic Credit - IPL 2023 (Social Media)

DC vs SRH IPL 2023: आईपीएल 2023 का 40वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है। 29 अप्रैल शनिवार को दूसरा मैच अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन में अबतक दोनों टीमों का प्रदर्शन एक जैसा रहा है। दिल्ली और हैदराबाद ने आईपीएल के 16वें सीजन में अब तक पूरे 7 मैच खेले है। लेकिन सिर्फ 2 ही मैच जीते पाए है। हैदराबाद अंक तालिका में 9वें पायदान पर है तो दिल्ली सबसे नीचे 10वें स्थान पर बनी हुई है। प्वॉइंट्स टेबल में आगे का स्थान तय करना है, तो दोनों ही टीमों के लिए आज का मैच काफी अहम है। इस सीजन दोनों टीमें जब हैदराबाद में खेली थी, तो दिल्ली ने 7 रन से जीत हासिल किया था। आज के मैच में हैदराबाद इसका बदला लेने का साथ मैदान में उतर सकता है। जानते हैं कि इस रोचक मुकाबले में पिच की भूमिका कितनी आवश्यक है और संभावित प्लेइंग 11 क्या हो सकता है।

पिछला मैच,

दिल्ली कैपीटल्स ने अपना पिछला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला था वह भी उसके होम ग्राउंड पर दिल्ली कैपिटल ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रनों से हराया था दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 144 रन की पारी खेली थी, रनों का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद मात्र 137 रन ही बना पाई थी।

पिच और मौसम

अरुण जेटली स्टडियम की पिच का प्रोडक्शन कर पाना समझ से परे रहता है। कभी इतना उछाल होता है कि गेंद कीपर को बीट कर जाती है। तो कभी गेंद इतनी नीचे रहती है कि बल्लेबाज को उसे खेलना ही लगभग नामुमकिन सा लगता है। ग्राउंड पर तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है। इस मैदान पर औसतन स्कोर 160 और 170 के बीच में होता है। दिल्ली और हैदराबाद में से जो भी टीम टॉस जीतेगी वह पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेकर फायदे में जा सकती है। बारिश की संभावना भी राजधानी दिल्ली में जताई जा रही है।

यहां देखे मैच,

DC vs SRH के बीच IPL का 40th मैच 29th April को अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम, दिल्ली में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समय के अनुसार 7:30 PM बजे शाम में शुरू होगा। आप जियो सिनेमा पर फोन में ही मैच का लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते है। साथ ही टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर भी मैच का लुत्फ उठा सकता है।

संभावित खिलाड़ी आज के मैच में

दिल्ली कैपिटल्स:

डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, नोर्त्जे, मिशन मार्स, साल्ट, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, अमन, कुलदीप यादव।

सनराइजर्स हैदराबाद:

हेनरी ब्रूक, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, राहुल त्रिपाठी, मारक्रम, क्लासें, मयंक अग्रवाल, वाशिंगटन सुंदर।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story