×

India vs England: इंग्लैंड के ये तीन खिलाड़ी पहुंचे मैदान में, बाकी गायब

इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर कहे जाने वाले बेन स्टोक्स, तेज गेंदबाजी के सरताज जोफ्रा आर्चर और तेज बल्लेबाज रॉरी बर्न्स शनिवार को स्टेडियम में मैच से पहले प्रैक्टिस करते नजर आए।

Chitra Singh
Published on: 30 Jan 2021 9:34 AM GMT
India vs England: इंग्लैंड के ये तीन खिलाड़ी पहुंचे मैदान में, बाकी गायब
X
India vs England: इंग्लैंड के ये तीन खिलाड़ी पहुंचे मैदान में, बाकी गायब

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के बाद 5 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों का मुकाबला शुरु होने वाला है। मैच जीतने के लिए इंग्लैंड के तीन दमदार खिलाड़ी चेन्नई के चेपक स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू कर दी है। बता दें कि इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर कहे जाने वाले बेन स्टोक्स, तेज गेंदबाजी के सरताज जोफ्रा आर्चर और तेज बल्लेबाज रॉरी बर्न्स शनिवार को स्टेडियम में मैच से पहले प्रैक्टिस करते नजर आए। इन खिलाड़ियों ने अपने क्वारंटीन टाइम पूरा करने के बाद मैदान में प्रैक्टिस करने के लिए उतरे हैं।

प्रैक्टिस के लिए मैदान में पहुंचे ये 3 खिलाड़ी

आपको बता दें कि श्रीलंका दौरे पर बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और रॉरी बर्न्स ने मैच में भाग नहीं लिया था। जानकारी के अनुसार, जोफ्रा आर्चर को कुछ समय के लिए रेस्ट दिया गया था, वहीं रॉरी बर्न्स की पहले बेबी होने के कारण टीम का हिस्सा नहीं बने। श्रीलंका दौरे में टीम का हिस्सा न होने के कारण ये तीनों खिलाड़ी भारत पहले आ गए और अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद इन्हें खेल के मैदान में प्रैक्टिस करने की अनुमति मिली। वहीं इंग्लैंड की टीम से जुड़ी यह खबर भी सामने आ रही है कि इंग्लैंड की अन्य टीम के सदस्यों ने कोविड-19 का दूसरा टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। वे भी अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद 2 फरवरी से खेल के मैदान प्रैक्टिस शुरु करेंगे।

England team

यह भी पढ़ें... इस स्टार क्रिकेटर ने बताया लोकल ट्रेन का किस्सा, जानकर हर कोई हैरान

भारतीय टीम 2 फरवरी से शुरु करेंगी प्रैक्टिस

अगर बात करें भारतीय खिलाड़ियों की, तो बता दें कि भारतीय खिलाड़ी भी 1 फरवरी तक होटल में क्वारंटीन रहेंगे। क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद वे भी 2 फरवरी से टेस्ट मैच की प्रैक्टिस शुरु कर देगें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story