×

इस स्टार क्रिकेटर ने बताया लोकल ट्रेन का किस्सा, जानकर हर कोई हैरान

शार्दुल ठाकुर 2018 में अफ्रीका से मुंबई पहुंचे और वहां से वह अपने घर पालघर को रवाना हुए तो उन्होंने अंधेरी से एक लोकल ट्रेन पकड़ ली। आपको बता दें कि यात्रियों से भरी इस लोकल ट्रेन में कोई इन्हें नहीं पहचान पाया।

Shraddha Khare
Published on: 29 Jan 2021 5:35 AM GMT
इस स्टार क्रिकेटर ने बताया लोकल ट्रेन का किस्सा, जानकर हर कोई हैरान
X
इस स्टार क्रिकेटर ने बताया लोकल ट्रेन का किस्सा, जानकर हर कोई हैरान photos (social media)

नई दिल्ली : भारत -ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्ब्रेन में खेले गए इस मैच में भारतीय गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने भी अपनी अलग पहचान बनाई है। आज यह गेंदबाज किसी परिचय का मोहताज नहीं है लेकिन 2018 में शार्दुल ठाकुर को पहचानने में लोगों को सोचना पड़ता था। सोशल मीडिया पर शार्दुल ने एक वाकया शेयर किया जो आज काफी वायरल हो रहा है। तो जानते हैं इस वाकये को जो इनके साथ 2018 में घटित हुई थी।

2018 का वाकया शार्दुल ठाकुर ने बताया

शार्दुल ठाकुर 2018 में अफ्रीका से मुंबई पहुंचे और वहां से वह अपने घर पालघर को रवाना हुए तो उन्होंने अंधेरी से एक लोकल ट्रेन पकड़ ली। आपको बता दें कि यात्रियों से भरी इस लोकल ट्रेन में कोई इन्हें नहीं पहचान पाया। उन्होंने बताया था कि वह कान में हेडफोन लगाए और अपने घर पहुंचने का इंतजार कर रहे थे। जब तक लोग समझ पाए की यही शार्दुल ठाकुर है तब तक वह ट्रेन से उतर चूकें थे।

लोकल ट्रेन के लोगों ने ली ऐसे सेल्फी

शार्दुल ठाकुर ने इस घटना को एक इंटरव्यू में साझा की। तब उन्होंने बताया कि इस लोकल ट्रेन का सफर काफी यादगार था। उस लोकल ट्रेन के लोग मुझे पहचानने की कोशिश में लगे थे कुछ लोगों ने तो इंटरनेट के जरिए मेरी तस्वीर को सर्च किया। उसके बाद जब उन्हें यकीन हो गया कि मैं ही भारतीय गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ही हूं। तब मेरे पास सेल्फी लेने आए और मेरा घर आने का स्टॉपेज आ चूका था तो मैंने कहा उतरकर सेल्फी लेते हैं।



यह भी पढ़ें: Team India के इस क्रिकेटर की शादी, खिलाड़ियों ने दी बधाई, जानें कौन है जीवनसाथी

शार्दुल ठाकुर को कहा जाता था पालघर एक्सप्रेस

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर महाराष्ट्र के पालघर के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि उनका मुंबई की लोकल ट्रेन से काफी पुराना लगाव है। जब वह स्कूल जाया करते थे तब वह रोज सुबह 5 बजे उठकर बोरीवली क्रिकेट खेलने जाते थे। आपको बता दें कि रोजाना का ट्रेन में सफर करने से इनका नाम 'पालघर एक्सप्रेस' पड़ गया था। बिस्ब्रेन के इस मैच में शार्दुल का प्रदर्शन काफी काबिले तारीफ रहा था इन्होंने पहली पारी में 67 रन बनाए थे।

यह भी पढ़ें: ICC Awards: आईसीसी क्रिकेटरों को देगा नया अवार्ड, रेस में ये 4 भारतीय खिलाड़ी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story