×

Team India के इस क्रिकेटर की शादी, खिलाड़ियों ने दी बधाई, जानें कौन है जीवनसाथी

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन से शादी कर ली। कोरोना महामारी के बीच पहले उन्होंने सगाई की और अब बुधवार को दोनों ने शादी कर ली।

Monika
Published on: 28 Jan 2021 4:54 AM GMT
Team India के इस क्रिकेटर की शादी, खिलाड़ियों ने दी बधाई, जानें कौन है जीवनसाथी
X
ऑलराउंडर विजय शंकर शादी के बंधन में बंधे, सनराइजर्स टीम ने ऐसे दी बधाई

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन से शादी कर ली। कोरोना महामारी के बीच पहले उन्होंने सगाई की और अब बुधवार को दोनों ने शादी कर ली।

26 जनवरी के दिन विजय शंकर ने अपना 30 वां जन्मदिन मनाया। सनराइजर्स हैदराबाद ने क्रिकेटर विजय शंकर की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ढेरों बधाई दी है। विजय शंकर IPL में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की तरफ से खेलते हैं। उन्हें टीम ने इस बार रिटेन किया है।

टीम ने ट्वीट कर दी बधाई

सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- हम विजय शंकर को उनके जीवन के बेहद खास दिन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। हम आपकी बेहद अच्‍छी शादीशुदा जिंदगी की कामना करते हैं।

विजय शंकर ने पिछले साल अगस्त में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी सगाई की जानकारी फैन्स को दी थी। शंकर ने अपनी मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर की थी।



खेल ये सभी मैच

तमिलनाडु के क्रिकेटर विजय शंकर ने कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ मार्च 2018 में टी 20 डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने जनवरी 2019 में मेलबर्न में अपना वनडे डेब्यू किया। विजय शकंर वनडे वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन चोट लगने के कारण उन्हें बीच में ही टीम से हटना पड़ा। उन्हें वर्ल्ड कप टीम में अंबति रायडू पर तरजीह दी गई थी, जिसकी काफी आलोचना हुई थी।

यह भी पढ़ें: तो ऋषभ पंत को किया गया प्रमोट? भारतीय बल्लेबाज के कोच ने खोली पोल

IPL में दिखाने वाले है अपना जादू

बता दें, विजय शंकर IPL 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए नज़र आएंगे। 18 फरवरी को होने वाले मिनी ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी ने शंकर को रिटेन किया है। आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले अपने 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है।

ये भी पढ़ें : ICC Awards: आईसीसी क्रिकेटरों को देगा नया अवार्ड, रेस में ये 4 भारतीय खिलाड़ी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story