×

पाकिस्तान: शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी के शादी के चर्चे, जानें कौन बनेगा दूल्हा

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि शाहीन और अक्शा की सगाई की घोषणा औपचारिक तौर पर कर दी गई है। इस फैसले पर दोनों परिवार ने अपनी सहमती दे दी है। शाहीन के पिता अयाज खान ने इस बात की खुशखबरी जाहिर की है।

Shraddha Khare
Published on: 8 March 2021 7:55 AM GMT
पाकिस्तान: शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी के शादी के चर्चे, जानें कौन बनेगा दूल्हा
X
पाकिस्तान: शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी के शादी के चर्चे, जानें कौन बनेगा दूल्हा photos (social media)

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अपनी बड़ी बेटी अक्शा की शादी करने वाले हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के दमाद बनने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि शाहीन के परिवार वालों ने अक्शा से शादी करने के लिए संपर्क किया था। दोनों परिवार इस बात पर अपनी सहमती दे रहा है।

शाहिद अफरीदी कर रहे बड़ी बेटी अक्शा की शादी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के पांच बेटियां हैं। अक्शा इनकी सबसे बड़ी बेटी हैं जो अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। वैसे तो शाहिद अपने बच्चों को लाइमलाइट से काफी दूर ही रखते हैं। लेकिन कुछ मैचों में इनकी बेटियों को स्टेडियम में देखा गया है। आपको बता दें कि अक्शा का जन्म 15 दिसंबर 2001 में हुआ था।

तेज गेंदबाज Shaheen shah afridi

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की बात करें तो उन्होंने 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए अब तक 15 टेस्ट मैच और 22 वनडे मैच खेल चुके हैं। इसके साथ उन्होंने अपने नाम टेस्ट में 48 और टी 20 मैच में 24 विकेट अपने नाम किया। इन्होंने बहुत ही कम उम्र में अपनी प्रसिद्धि को एक मुकाम बनाया है।

shahin

ये भी पढ़े.....महिला दिवस: 20 वर्षों से शिक्षा, साहित्य और समाज की सेवा कर रहीं डा. उमा सिंह

शाहीन के पिता ने कही यह बात

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि शाहीन और अक्शा की सगाई की घोषणा औपचारिक तौर पर कर दी गई है। इस फैसले पर दोनों परिवार ने अपनी सहमती दे दी है। शाहीन के पिता अयाज खान ने इस बात की खुशखबरी जाहिर की है। कुछ महीनों से इस बात की खबर जोर पकड़ी हुई है। जल्द ही इन दोनों की सगाई की तारीख पक्की की जाएगी।

ये भी पढ़े.....नेपालियों के लिए सरकारी सुविधा, भारत में मिलती है ऐसे, हुआ बड़ा खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story