×

गंभीर ने रविंद्र जडेजा पर दिया ऐसा बयान, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट में एक बेहतरीन बल्लेबाज रहे है। और अब उन्होंने राजनीति में अपनी पारी शुरू कर ली है। लेकिन बल्लेबाज गौतम गंभीर का क्रिकेट प्रेम आज भी कम नहीं हुआ है। वो क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर समय समय पर अपनी राय देते हैं।

suman
Published on: 20 Jun 2020 4:11 AM GMT
गंभीर ने रविंद्र जडेजा पर दिया ऐसा बयान, जानकर आप भी करेंगे तारीफ
X

नई दिल्ली : गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट में एक बेहतरीन बल्लेबाज रहे है। और अब उन्होंने राजनीति में अपनी पारी शुरू कर ली है। लेकिन बल्लेबाज गौतम गंभीर का क्रिकेट प्रेम आज भी कम नहीं हुआ है। वो क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर समय समय पर अपनी राय देते हैं।अब बल्लेबाज गंभीर ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ फील्डर माना है।

गंभीर ने एक शो 'क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा, 'कि उन्हें लगता है कि विश्व क्रिकेट में जडेजा से बेहतर फील्डर कोई नहीं है। हो सकता है कि वह स्लिप में और गली में फील्डिंग नहीं करते हैं,लेकिन थ्रो फेंकने के मामले में उनसे बेहतर कोई नहीं है।

यह पढ़ें...सोनू निगम के वो बेबाक बयान, जिसके बाद देश में मचा बवाल

उन्होंने ये भी कहा कि 'उनके जैसा आउट फील्ड को कोई कवर नहीं करता। उन्हें चाहे प्वाइंट पर रखें या कवर में, उन्हें हर जगह फील्डिंग करते हुए पाएंगे।शायद रवींद्र जडेजा विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ फील्डर हैं। गंभीर से पहले दक्षिण अफ्रीका के महान फील्डर जोंटी रोड्स ने रविंद्र जडेजा को विश्व का सर्वश्रेष्ठ फील्डर बताया था। रोड्स ने इंस्टाग्राम चैट पर सुरेश रैना पूछा था कि उनकी नजर में इस समय सबसे बेहतरीन विदेशी और भारतीय फील्डर कौन हैं।

यह पढ़ें...जब दंग रह गई थी दुनिया कपिल का ये अवतार देखकर, तिनके सा उड़ा था ये देश

रोड्स ने डिविलियर्स ,मार्टिन गप्टिल , माइकल बेवन और जड्डू (जडेजा) भी मैदान पर काफी तेज है। उन्होंने कहा कि जड्डू ने कुछ बेहद शानदार कैच लपके हैं। इस तरह आज के समय में बेहतरीन फिल्डर के रुप में विश्व रविंद्र जडेजा को देखा जा रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story