×

OMG: विराट-अनुष्का की शादी को लेकर गौतम गंभीर ने कह दी ऐसी बात

suman
Published on: 21 Dec 2017 3:20 AM GMT
OMG: विराट-अनुष्का की शादी को लेकर गौतम गंभीर ने कह दी ऐसी बात
X

जयपुर: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इटली में शादी करने का बचाव किया। उन्होंंने कहा कि राजनेताओं को किसी के निजी मामलों में दखल नहीं देने चाहिए।

यह भी पढ़ें...विराट-अनुष्का मिले PM मोदी से, दिया रिसेप्शन का आमंत्रण

बीजेपी के एक विधायक ने इटली में शादी करने को लेकर विराट और अनुष्का की आलोचना की थी। गंभीर ने कहा, 'यह पूरी तरह उनका निजी मामला है और किसी को उस पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए। नेताओं को ऐसे मामले में बोलने को लेकर ज्यादा संवेदनशील होना चाहिए।'

मध्य प्रदेश से बीजेपी के विधायक पन्नालाल ने विदेश में शादी करने पर विराट और अनुष्का की देशभक्ति पर सवाल उठाया था। यही नहीं, भाजपा के एक अन्य नेता अनंतनाग के रफीक वानी ने उनके हनीमून स्थल के चयन पर सवाल उठाया।

यह भी पढ़ें...विराट-अनुष्का ने शादी को रखा था सीक्रेट, अब तस्वीरों को बेचकर करेंगे ये काम

वानी ने कहा, 'हमारे देश में 125 करोड़ लोग रहते हैं। अगर वे चाहते तो यहां शादी कर सकते थे। यह कोई मसला नहीं है कि उन्होंने विदेश में शादी की, ये उनका मामला है। लेकिन हनीमून के लिये सबसे अच्छी जगह जिसे धरती पर स्वर्ग कहा जाता है वो कश्मीर है। इसलिये उन्हें हनीमून के लिये यहां आना चाहिए था। इससे हमारे पर्यटन को भी बढ़ावा मिलता।'

इसके बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब युवाओं को शादी के स्थल का चयन भाजपा से पूछकर करना चाहिए।

suman

suman

Next Story