×

T-20 वर्ल्ड कप: टूर्नामेंट से पहले स्मृति मंधाना ने टीम को लेकर दिया ऐसा बयान

सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने कहा कि भारतीय टीम महिला टी20 विश्व कप में महज मजबूत दावेदारों में शामिल नहीं है बल्कि युवा खिलाड़ियों की मौजूदगी से वह टूर्नमेंट की सबसे खुश मिजाज टीम भी है। भारतीय टीम की औसत उम्र 23 साल से कम है।

suman
Published on: 19 Feb 2020 3:17 PM GMT
T-20 वर्ल्ड कप: टूर्नामेंट से पहले स्मृति मंधाना ने टीम को लेकर दिया ऐसा बयान
X

सिडनी : सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने कहा कि भारतीय टीम महिला टी20 विश्व कप में महज मजबूत दावेदारों में शामिल नहीं है बल्कि युवा खिलाड़ियों की मौजूदगी से वह टूर्नामेंट की सबसे खुश मिजाज टीम भी है। भारतीय टीम की औसत उम्र 23 साल से कम है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को टूर्नामेंट के पहले मैच से पूर्व मंधाना ने मजाक करते हुए कहा कि जहां तक मजा लेने की बात है तो केवल पदार्पण करने वाली थाइलैंड की टीम ही उन्हें चुनौती दे सकती है।

यह पढ़ें....रिश्तों की नई इबारत लिखेंगे भारत-अमेरिका, ट्रंप के दौरे का बेसब्री से इंतजार

आईसीसी के मुताबिक मंधाना ने कहा, ‘यह ग्रुप सचमुच जानता है कि चीजों का आनंद कैसे उठाना है। यह युवा खिलाड़ियों को सहज बनाने की बात है और मैं भी उनके साथ ऐसी बन गई हूं। हमने काफी डांस किया, काफी गाने गाए और काफी चीजें कीं।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम विश्व कप की सबसे खुश मिजाज टीम हैं - हालांकि थाइलैंड हमें कुछ चुनौती दे सकती है।’ इस ‘कूल टीम’ की सरगना जेमिमा रोड्रिगेज है जो मजाकिया वीडियो बनाती हैं और बेहतरीन गिटार भी बजाती हैं। कभी कभार ड्रेसिंग रूम ऐसा प्रतीत होता है जैसे यह डांस फ्लोर हो।

यह पढ़ें....सावधान पुजारियों : चढ़ावे का पैसा इन जगहों पर लगाया तो जाओगे लंबी जेल

उन्होंने कहा, ‘अगर आप हमारी टीम की उम्र देखो तो आप इसे महसूस कर सकते हो। इस तरह की युवा टीम को देखते हुए इसमें मजा होना चाहिए। पिछले एक या दो वर्षों में ऐसा ही हो रहा है। मैं ऐसा नहीं कहूंगी कि इससे पहले ऐसा नहीं था लेकिन तब से युवा खिलाड़ी आयी हैं, खिलाड़ियों की स्फूर्ति बढ़ गई है।’ मंधाना ने कहा, ‘युवा खिलाड़ी बहुत निडर होती हैं, उन पर कोई दबाव नहीं होता।’ जेमिमा के अलावा शेफाली वर्मा और ऋचा घोष टीम के इस माहौल में अहम भूमिका निभाती हैं।

suman

suman

Next Story