×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hardik Pandya Video: कौन है हार्दिक पंड्या की खूबसूरत साली, जिसे दे रहे इतने ज्यादा पैसे, वीडियो ने मचा रखा है बवाल

Hardik Pandya Video: सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या की शादी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर बवाल मचाया हुआ है। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 Jun 2023 12:16 PM GMT (Updated on: 19 Jun 2023 12:20 PM GMT)
Hardik Pandya Video: कौन है हार्दिक पंड्या की खूबसूरत साली, जिसे दे रहे इतने ज्यादा पैसे, वीडियो ने मचा रखा है बवाल
X
Hardik Pandya Video(Image Credit: Instagram)

Hardik Pandya Video: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभी हाल ही में हार्दिक ने वेलेंटाइन डे के खास मौके पर नताशा संग दूबारा शादी कर अपनी पुरानी यादों को ताजा किया था, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हार्दिक और नताशा की जूता चुराई रस्म होती दिख रही है, लेकिन इस वीडियो में जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह है हार्दिक पंड्या की साली। आइए आपको आज हम हार्दिक पंड्या की खूबसूरत साली के बारे में विस्तार से बताते हैं।

वायरल हुआ हार्दिक पंड्या की शादी का वीडियो

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में पंखुड़ी शर्मा-हार्दिक से जूते चुराई रस्म की डिमांड करती हैं। हार्दिक पंड्या उनसे पैसे पूछते नजर आते हैं जिसके बाद वह 1 लाख रुपए की मांग करती हैं। सुनते ही हार्दिक पैसे ट्रांसफर करने के लिए कार्तिक को आवाज लगाते हैं। पहले हार्दिक दो लाख बोलते हैं उसके बाद कहते हैं कि ‘आपको पांच लाख एक रुपए देता हूं। पंखुड़ी शर्मा को हार्दिक ने पांच गुना पैसा देकर अमीरों वाला अंदाज दिखा दिया, लेकिन इस वीडियो में जो हार्दिक के जूते चुरा रही हैं, वह उनकी साली नहीं बल्कि उनकी भाभी है। जी हां, इस वीडियो को देखने के बाद फैंस यह दावा कर रहे थे कि यह हार्दिक की साली और नताशा की बहन हैं, लेकिन यह नताशा की नहीं बल्कि हार्दिक पंड्या की भाभी हैं।

कौन हैं हार्दिक पंड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा

दरअसल, पंखुड़ी शर्मा-हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या की पत्नी हैं। पंखुड़ी एक इवेंट और सेलीब्रिटी मैनेजर हैं। पंखुड़ी और क्रुणाल की पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी। पहली बार दोनों की काम के सिलसिले में फोन पर बात हुई।

इसके बाद ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने साल 2017 में शादी कर ली थी। बता दें कि पंखुड़ी शर्मा काफी स्टाइलिश होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी हैं और एक बेहतरीन डांसर भी रह चुकी हैं। वह मॉडलिंग भी करती हैं। सोशल मीडिया पर उनके पांच लाख फोलोअर्स हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story