×

एथलीट हिमा दास ने जीत लिया सबका दिल, कोरोना वॉरियर्स पर किया बड़ा एलान

अभी हाल ही में भारत की मिक्स्ड रिले टीम के सिल्वड मेडल को गोल्ड में बदल दिया गया जिस टीम की हिमा भी सदस्य थीं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात कि जानकारी दी।

Newstrack
Published on: 25 July 2020 1:28 PM GMT
एथलीट हिमा दास ने जीत लिया सबका दिल, कोरोना वॉरियर्स पर किया बड़ा एलान
X

नई दिल्ली: जकार्ता एशियन गेम्स-2018 में चार गुणा 400 स्पर्धा में जीत चुकी 'अपग्रेडेड' गोल्ड मेडल को भारतीय महिला ऐथलीट हिमा दास ने कोविड वॉरियर्स को डेडिकेट किया। आपको बता दे कि अभी हाल ही में भारत की मिक्स्ड रिले टीम के सिल्वड मेडल को गोल्ड में बदल दिया गया जिस टीम की हिमा भी सदस्य थीं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात कि जानकारी दी।

सभी कोरोना वॉरियर्स के लिए सम्मान

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि, ‘मैं एशियाई खेलों में चार गुणा 400 मीटर रिले स्पर्धा के अपग्रेडेड गोल्ड मेडल को पुलिस, डॉक्टरों और बाकी के कोरोना वॉरियर्स को समर्पित करना चाहती हूं जो निस्वार्थ भाव से इस कोविड-19 के मुश्किल दौर में हमारी सुरक्षा और स्वास्थ का ध्यान रख रहे हैं। सभी कोरोना वॉरियर्स के लिए सम्मान।’

देश में अभी तक कोविड-19 के 13 लाख से ज्यादा मामले

इस समय कोरोना के मरीज़ों के आंकड़ों की बात करे तो देश में अभी तक कोविड-19 के 13 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं जिनमें से 31,388 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है जबकि 8,49,432 लोग रिकवर हो गए हैं। इस समय सक्रिय मामलों की कुल संख्या 4.5 लाख से ज्यादा है।

आपको बता दे कि चार गुणा 400 मिश्रित रिले में मोहम्मद अनस, एमआर पूवाम्मा, हिमा दास, आरोकिया राजीव की भारतीय टीम दूसरे स्थान पर रही थी। पहला स्थान बहरीन के नाम रहा था, लेकिन उस टीम के सदस्य केमी आडेकोया पर ऐथलेटिक्स इंटीग्रिटी यूनिट ने डोप टेस्ट में फेल हो जाने पर चार साल के लिए निलंबित कर दिया है, जिसके कारण उनसे यह स्वर्ण पदक छिन गया और भारत का मेडल गोल्ड में तब्दील हो गया।

जेल में कैदी की पिटाई: डिप्टी जेलर समेत 3 सस्पेंड, कैदियों पर हो सकता है ये फैसला

Newstrack

Newstrack

Next Story