IND vs BAN T-20: अब नहीं होगी टेंशन मैच खेलने की, मौसम का रहेगा ये हाल

दिल्ली में खेले जाने वाले मैच पर प्रदूषण की वजह से जबकी राजकोट टी20 पर महा चक्रवात की वजह से रद होने का खतरा मंडरा रहा था।

वर्ल्ड कप 2019: इंडिया-बांग्लादेश की भिड़ंत आज, कड़ा होगा मुकाबला

वर्ल्ड कप 2019: इंडिया-बांग्लादेश की भिड़ंत आज, कड़ा होगा मुकाबला

नई दिल्ली: दिल्ली में खेले जाने वाले मैच पर प्रदूषण की वजह से जबकी राजकोट टी20 पर महा चक्रवात की वजह से रद होने का खतरा मंडरा रहा था। भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के पहले दो मुकाबले पर रद होने का खतरा मंडरा रहा था। अब नागपुर में सीरीज का लास्ट और निर्णायक मैच खेला जाना है। फ़िलहाल इस मैच में मौसम कैसा रहेगा इसको लेकर सभी जानना चाहते हैँ।

ये भी देखें:ब्रह्मा, विष्णु व रुद्र तीनों का समावेश है अयोध्या, इन पुराणों में है वर्णन

भारतीय क्रिकेट टीम ने राजकोट टी20 में धमाकेदार जीत के साथ सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ 1-1 की बराबरी की। दिल्ली में खेला गया पहला मुकाबला बांग्लादेश ने जीता था। भारत की जीत के साथ यह तय हो गया कि अब सीरीज उसकी होगी जो आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करेगा। क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि तीसरे टी20 में मौसम दखल नहीं डालने वाला।

यहां जानें कैसा रहेगा नागपुर का मौसम

भारत और बांग्लादेश के बीच 10 नवंबर रविवार को शाम 7 बजे से तीसरा टी20 मैच खेला जाना है। लेकिन मैच से पहले बारिश होने की थोड़ी सी भी संभावना नहीं है। रविवार को मैच के दौरान नागपुर का न्यूतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहेगा। दिन में धूप खिली रहेगी और हवा 6 किलोप्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की आशंका है।

ये भी देखें:ब्रह्मा, विष्णु व रुद्र तीनों का समावेश है अयोध्या, इन पुराणों में है वर्णन

भारत-बांग्लादेश सीरीज 1-1 की बराबरी पर

बांग्लादेश ने पहला टी20 मैच 7 विकेट से जीता था तो वहीं भारत ने दूसरे मैच में 8 विकेट से जीत हासिल कर हिसाब बराबर कर लिया। इस सीरीज में अब तक दो अर्धशतक बने हैं। बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने पहले मैच में नाबाद 60 रन की पारी खेली थी जबकि राजकोट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 43 गेंद पर 85 रन की आतिशी पारी खेली थी।