×

IND vs ENG: इंग्लैंड से भिड़ने के लिए तैयार विराट की सेना, ऐसी होगी Playing XI!

सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद टीम की प्लेईंग इलेवन पर भी सवाल खड़े हो गए। ऐसे अब आज होने वाले दूसरे टी-20 में टीम इंडिया में बदलाव देखा जा सकता है।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 6:51 AM GMT
IND vs ENG: इंग्लैंड से भिड़ने के लिए तैयार विराट की सेना, ऐसी होगी Playing XI!
X
भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार शाम को खेला जाएगा।

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार शाम को खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मैच में पिछली हार का बदला लेना चाहेगी जबकि इंग्लैंड लगातार दूसरी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगा। कयास लगाए जा रहे है कि टीम इंडिया अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है।

टीम इंडिया ने करीब तीन महीने बाद अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच खेला जिसके पहले मैच में ही करारी हार मिली। इंग्लैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया पूरी तरह से बेबस दिखी। बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया, तो गेंदबाज भी कोई खास कमाल नहीं कर पाए। टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद टीम की प्लेईंग इलेवन पर भी सवाल खड़े हो गए। ऐसे अब आज होने वाले दूसरे टी-20 में टीम इंडिया में बदलाव देखा जा सकता है।

टीम इंडिया की तरफ से इस मैच में भी शिखर धवन और केएल राहुल के पारी की शुरुआत करने की संभावना है। अगर ऐसा होता है तो उप कप्तान रोहित शर्मा को आज भी आराम दिया जाएगा। इसके बाद विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत मिलिड ऑर्डर में मैदान पर उतर सकते हैं। हार्दिक पांड्या फिनिशर की भूमिका नजर आ सकते हैं।

Indian Team

ये भी पढ़ें...धोनी को क्या हो गया? बन गए बौद्ध भिक्षु, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और राहुल तेवतिया को टीम इंडिया में जगह मिल सकती है, हालांकि अभी इनको इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के लिए इंतजार करना होगा।

पिच को पढ़ने नाकाम साबित हुए विराट

सीरीजी के पहले मैच में हार के बाद विराट कोहली ने कहा था कि पता नहीं था कि उस पिच पर क्या करना है। उनके बयान का मतलब साफ था कि विराट पिच को पढ़ने नाकाम साबित हुए। अब पिच को देखते हुए टीम इंडिया इस मैच में तीन तेज गेंदबाजों को उतार सकती है। अक्षर पटेल की जगह दीपक चहर, नवदीप सैनी या टी नटराजन को मौका दिया जा सकता है। स्पिन की जिम्मेदारी युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर की हो सकती है।

ये भी पढ़ें...IND vs ENG: हार से नाराज हुए कप्तान कोहली, बताया- क्यों हारी टीम इंडिया

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story