×

IND vs ENG: हार से नाराज हुए कप्तान कोहली, बताया- क्यों हारी टीम इंडिया

विराट ने श्रेयस अय्यर के बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा, “ श्रेयस अय्यर की पारी इस बात का उदाहरण थी कि आप क्रीज की गहराई का कैसे उपयोग कर सकते हैं क्योंकि पिच पर असमान उछाल था।"

Newstrack
Published on: 13 March 2021 5:48 AM GMT
IND vs ENG: हार से नाराज हुए कप्तान कोहली, बताया- क्यों हारी टीम इंडिया
X
IND vs ENG: हार से नाराज हुए कप्तान कोहली, बताया- क्यों हारी टीम इंडिया

अहमदाबाद: इंग्लैंड ने भारतीय टीम को पहले ही टी20 सीरीज (T20 Series) के मैच में शिकस्त दे दी है। पहले ही सीरीज में मिली हार से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली काफी नाराज है। विराट कोहली ने हार की वजह बताते हुए कहा कि हमें पता नहीं था कि इस पिच पर कैसे खेलना है। कोहली के इस स्टेटमेंट से साफ पता चलाता है कि भारतीय टीम के कप्तान पिच को परखने में नाकाम रहे।

हार के बाद कोहली ने क्या कहा

बता दें कि अहमदाबाद में भारत-इंग्लैंड के बीच 5 टी20 सीरीज (T20 Series) खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले ही दिन इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है, “हमें ये पता ही नहीं था कि इस तरह की पिच पर कैसे खेलना है। मुझे लगता है कि हम अपने शॉट्स सही तरीके से नहीं खेल पाए। बतौर बल्लेबाज इस पर ध्यान देना होगा। हमें अपनी गलतियों को मानना होगा और अगले मैच में मजबूत इरादे के साथ उतरना होगा। खासतौर पर ये प्लान करना होगा कि इस मैदान पर कैसे शॉट खेलने हैं।”

ये भी पढ़ें... मोरनी बन नाची: बारिश होते ही झूमने लगी फॉरेस्ट ऑफिसर, वायरल हुआ वीडियो

कोहली ने की श्रेयस की तारीफ

विराट ने श्रेयस अय्यर के बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा, “ श्रेयस अय्यर की पारी इस बात का उदाहरण थी कि आप क्रीज की गहराई का कैसे उपयोग कर सकते हैं क्योंकि पिच पर असमान उछाल था। अय्यर ने इसे बखूबी समझा और उस तरह के शॉट्स खेले जिसमें दूसरे बल्लेबाज असफल रहे। हमने बल्लेबाजी में कमतर प्रदर्शन किया जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा।”

Virat Kohli

कैसा रहा मैच का पहला दिन

बताते चलें कि बीते शुक्रवार को टी20 मैच के पहले दिन टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर्स में सिर्फ 124 रन ही बना सकी। भारतीय टीम में सबसे ज्यादा रन श्रेयस अय्यर ने बनाया था। उन्होंने अपने टीम के लिए 67 रन बनाए।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story