×

मोरनी बन नाची: बारिश होते ही झूमने लगी फॉरेस्ट ऑफिसर, वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को एक ट्वीटर यूजर ने शेयर किया है और उन्होंने लिखा रियल इम्पावर्ड नेचल लवर फोरेस्टर श्रीमती स्नेहा ढाल, जो सिमिलिपाल में 24 ×7 रहती हैं। जंगल की आग से परेशान है

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 13 March 2021 4:22 AM GMT
मोरनी बन नाची: बारिश होते ही झूमने लगी फॉरेस्ट ऑफिसर, वायरल हुआ वीडियो
X
मोरनी बन नाची: बारिश होते ही झूमने लगी फॉरेस्ट ऑफिसर, वायरल हुआ वीडियो

ओडिशा सिमिलिपाल नेशनल पार्क, ओडिशा के जंगलों में पिछले दो हफ्तों से आग फैली हुई है। राष्ट्रीय उद्यान में लगी आग पर काबू करने के लिए प्रभावी रूप से कदम उठाए जा रहा है। राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक पूरी तरह से आग पर काबू पाने के लिए एक्शन में है। इन सब के बीच एक राहत भरी वीडियो सामने आई हैं। सिमिलिपाल नेशनल पार्क में बारिश की फुहारों में खुशी से झूमते और चिल्लाते हुए एक महिला वन अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मौसम सुहाना

जब भी बारिश होती है तब मौसम सुहाना हो जाता है। क्या बच्चा क्या बूढ़ा सब बारिश का आनंद लेने लगते हैं। यह खुशी तब और बढ़ जाती है जब आग की तपिश से परेशान हो रहे लोगों को बारिश की बूंदें नसीब होती है। ऐसी ही खुशी एक महिला फॉरेस्ट ऑफिसर ने जाहिर की। उसके बाद यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा।

यह पढ़ें..ममता बनर्जी को कैसी लगी चोट? मुख्य सचिव ने सौंपी रिपोर्ट, EC ने और मांगी जानकारी

जंगल की आग से परेशान

इस वीडियो को एक ट्वीटर यूजर ने शेयर किया है और उन्होंने लिखा रियल इम्पावर्ड नेचल लवर फोरेस्टर श्रीमती स्नेहा ढाल, जो सिमिलिपाल में 24 ×7 रहती हैं। जंगल की आग से परेशान है और अंतत: ईश्वर की कृपा से खुश हो गईं। महिला ऑफिसर का खुशी से झूमने वाला वीडियो को देखकर ट्विटर यूजर काफी तारीफ करने लगे। वहीं इस वीडियो को अब तक 1.7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।



यह पढ़ें...राजद ने बिगाड़ा नीतीश का खेल, जातीय समीकरण साधने की कोशिशों को झटका

खुशी को रोक ना सकी

सिमलिपाल में अक्सर आग लगने से जंगल को काफी नुकसान पहुंचता है। फरवरी में जंगल में आग लगने से भारी नुकसान हुआ था। अब बारिश हुई तो फॉरेस्ट ऑफिसर अपनी खुशी को रोक ना सकी और खुशी से झूम उठी। यह वन 5,569 वर्ग किमी के क्षेत्रों में फैला है। स्नेहा ढाल, सिमलिपाल में 24 घंटे रहती हैं और यहीं जंगल में तैनात है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story