×

IND vs ENG: पिंक बॉल टेस्ट की तैयारी, भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं बुमराह

जानकारी के मुताबिक, इस मैच में जसप्रीत बुमराह की वापसी हो सकती है। बता दें कि लगातार मैचों में प्रदर्शन देने वाले बुमराह को दूसरे मैच में रेस्ट दिया गया था। वही खबर सामने आई है कि बुमराह को तीसरे मैच में पिंक बॉल की वजह से टीम में लाया जा सकता है।

Chitra Singh
Published on: 17 Feb 2021 6:31 AM GMT
IND vs ENG: पिंक बॉल टेस्ट की तैयारी, भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं बुमराह
X
IND vs ENG: पिंक बॉल टेस्ट की तैयारी, भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं बुमराह

नई दिल्ली: चेन्नई में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को 317 रनों से मात दी है। इस मात के बाद दोनों टीमों 1-1 सीरीज से बराबर चल रही है। वहीं भारतीय टीमों की नजर अहमदाबाद में खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच पर बनी हुई। यह दूसरी बार ऐसा हो रहा है कि भारत में पिंक बॉल टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस मैच को लेकर भारतीय टीम में कुछ बदलाव किए गए हैं।

बुमराह की हो सकती है वापसी

जानकारी के मुताबिक, इस मैच में जसप्रीत बुमराह की वापसी हो सकती है। बता दें कि लगातार मैचों में प्रदर्शन देने वाले बुमराह को दूसरे मैच में रेस्ट दिया गया था। वही खबर सामने आई है कि बुमराह को तीसरे मैच में पिंक बॉल की वजह से टीम में लाया जा सकता है। बता दें कि पिंक बॉल फ्लट लाइट होने के कारण तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित होती है। वहीं वजह है कि इंडिया टीम ने बुमराह को इस मैच में शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें... IND vs ENG: टीम इंडिया को बड़ा झटका, शुभमन गिल को लगी चोट, खेलना मुश्किल

कैमबैक कर सकते हैं ये गेंदबाज

अगर इस मैच में बुमराह कमबैक करते है तो कुलदीम को किसी एक मैच के लिए बाहर होना पड़ेगा। अब आप सोच रहे होगें कि कुलदीप ही क्यों, अक्षर पटेल भी तो बाहर जा सकते है। तो बता दें कि अक्षर ने पिछले मैच में 5 विटेक चटकाइए थे, जिसके कारण उनको टीम में रखने की संभावनाए बनी हुई है। इसी कड़ी में भारतीय टीम बुमराह, मोहम्मद सिराज और ईशांत शर्मा को इस मैच में उतार सकती है। वहीं अश्विन और अक्षर बतौर स्पिनर की जिम्मेदारी निभाएगें।

Jaspreet Bumrah

इन बल्लेबाजों को मिल सकता है मौका

वहीं बल्लेबाजों की बात करें तो रोहित शर्मा के साथ मंयक अग्रवाल ओपनिंग करने के लिए मैदान में उतर सकते है। जैसा कि रोहित के साथ शुभमन गिल ओपनिंग करते थे लेकिन गिल के बायें हाथ में चोट लगने के कारण वे अनफिट है। अगर वे फिट नहीं हुए तो वे इस मैच में अपना प्रदर्शन नहीं दिखा पाएगें। वही अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मैच में हार्दिक पांड्या को भा मौका मिल सकता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story