×

IND vs ENG: टीम इंडिया को बड़ा झटका, शुभमन गिल को लगी चोट, खेलना मुश्किल

इंग्लैंड और इंडिया के बीच चेन्नई में मैच खेला जा रहा है। भारतीय टीम जीत के करीब खड़ी है। मैच के तीसरे दिन फील्डिंग के दौरान टीम इंडिया के बल्लेबाज़ शुभमन गिल चोटिल हो गए।

Monika
Published on: 16 Feb 2021 6:54 AM GMT
IND vs ENG: टीम इंडिया को बड़ा झटका, शुभमन गिल को लगी चोट, खेलना मुश्किल
X
IND vs ENG: टीम इंडिया लगा बड़ा झटका, चोटिल हुए ये खिलाड़ी

नई दिल्ली: इंग्लैंड और इंडिया के बीच चेन्नई में मैच खेला जा रहा है। भारतीय टीम जीत के करीब खड़ी है। मैच के तीसरे दिन फील्डिंग के दौरान टीम इंडिया के बल्लेबाज़ शुभमन गिल चोटिल हो गए। जिस वजह से वह मैच के चौथे दिन फील्डिंग नहीं कर पाएंगे।

BCCI ने दी जानकारी

बता दें, मैच के तीसरे दिन फील्डिंग करते वक़्त हाथ की कलाई में चोट लग गई। जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है। इस बात की जानकारी BCCI ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी। ट्वीट में लिखा कि पता लगा है कि मैच के तीसरे दिन यानी सोमवार को गिल अपनी बाईं बाह चोटिल कर बैठे, उन्हें एहतियातन स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है। BCCI की मेडिकल टीम उनका आंकलन कर रही है। वह आज फील्डिंग भी नहीं करेंगे।



टीम इंडिया ने जीता था टॉस

आपको बता दें, इस मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। लेकिन अभी शुभमन गिल मैच में ठीक तरीके से उतर भी नहीं पाए थे कि आउट हो गए। मैच के दूसरे ही ओवर में पेसर ओली स्टोन की तेज गेंद उनके पैड पर जाकर लगी और वह आउट हो गए । वही दूसरी पारी में भी शुभमन गिल अपना हुनर नहीं दिखा पाए थे। 28 गेंदों में उन्होंने 14 रन बनाए ही थे कि इस बार लीच ने उन्हें पगबाधा आउट कर भारत को पहला झटका दिया।

ये भी पढ़ें : 16 फरवरी: आज धनु राशि वालों का चमकेगा भाग्य, जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

ऑस्ट्रेलिया मैच में किया था डेब्यू

हालांकि इसी मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट में उनका प्रदर्शन बेहतर रहा था। पहली पारी में 29 रन तो दूसरी में अर्धशतक जड़ा। चंद माह पहले शुभम ने ऑस्ट्रेलिया में अपना टेस्ट डेब्यू दिया । सिर्फ चार टेस्ट मैच पुराने करियर में तीन अर्धशतक जमा चुके हैं।

ये भी पढ़ें : चेन्नई टेस्ट में ड्राइविंग सीट पर टीम इंडिया, जीत की मंजिल सिर्फ सात विकेट दूर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story