×

IND vs PAK World Cup 2023: अश्विन ने इस खतरनाक बॉलर की वापसी का दिया संकेत, इंडिया पाकिस्तान मैच में खेलने की उम्मीद

IND vs PAK ODI World Cup 2023: आर अश्विन ने कहा कि, मेरा मानना है कि हम इंडिया पाकिस्तान के बीच एक और ब्लॉकबस्टर मैच की उम्मीद कर सकते हैं।

Yachana Jaiswal
Published on: 1 July 2023 4:50 AM GMT
IND vs PAK World Cup 2023: अश्विन ने इस खतरनाक बॉलर की वापसी का दिया संकेत, इंडिया पाकिस्तान मैच में खेलने की उम्मीद
X
R Ashwin (Pic Credit - Getty Images)

IND vs PAK ODI World Cup 2023: भारतीय क्रिकेत मैदान में इस साल आईसीसी मेंस वनडे वर्ल्ड कप मैच का आयोजन होना है। यह मैच 5 अक्टूबर से शुरू होगा और 19 नवंबर को मैच का फाइनल मैच खेला जाएगा। इसका शेड्यूल भी आईसीसी और बीसीसीआई ने जारी कर दिया गया है। इस शेड्यूल के अनुसार भारत पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला 15 अक्टूबर को होना है। यह मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। इस मैच को लेकर क्रिक्रेट फैंस बहुत उत्साहित है।

यह खिलाड़ी लम्बे समय से है टीम से बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम में विकेटकीपर को लेकर टेंस माहौल बना हुआ है।दरअसल भारतीय क्रिकेट केएल राहुल और ऋषभ पंत अभी अस्वस्थ होने के कारण टीम से बाहर है। ऐसे में वर्ल्ड कप में इन दो खिलाड़ियों के वापसी की उम्मीद जताई जा रही है। इसमें जसप्रीत बुमराह भी टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे है। उनकी वापसी की अटकलें ज्यादा लगाई जा रही है

आर अश्विन ने दिया संकेत बुमराह करेंगे मैच में वापसी

इन अस्वस्थ्य खिलाड़ियों की वापसी को लेकर फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है। बुमराह की वापसी का उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे है। ऐसे में अश्विन ने जसप्रीत बुमराह के वापसी का संकेत देते हुए यह बड़ा बयान दिया है। अश्विन का कहना है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरने के दौरान जसप्रीत टीम में फिर से वापसी कर खेल सकते है। आर अश्विन अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए बताया कि, पिछले आईसीसी इवेंट्स में देखा जाए तो भारत-पाकिस्तान के बीच मैच कभी भी साधारण और आसानी से पूरा नहीं हुआ है। इसलिए मेरा मानना है कि हम इन दोनों टीमों के बीच एक और ब्लॉकबस्टर और असाधारण मैच की उम्मीद लगा सकते हैं।

भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों के पास प्रतिभाशाली वाले तेज आक्रामक गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज है इसलिए यह मुकाबला टक्कर का देखने को मिलेगा। मैच के बारे में बात करते हुए अश्विन ने कहा कि वर्ल्ड कप मैच तक जसप्रीत बुमराह, और प्रसिद्ध कृष्णा भी मैच के लिए फिट हो जाएंगे। कैसी टीम होगी ये भी देखने लायक होगी मैं उसके लिए भी निश्चित हूं यह मैच देखने लायक होगा। अश्विन ने आगे कहा कि अगर मैं किसी एक मैच पर चर्चा करूं तो 15 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में काफी दिलचस्प होने वालाहै।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story