×

Ind VS Pak: रणवीर सिंह ने मैदान में जो किया, फैंस ही नही क्रिकेटर्स भी हुए इंप्रेस

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर स‍िंह का जादू फिल्म स्क्रीन की तरह क्रिकेट के मैदान पर भी छाया है। दरअसल, रणवीर स‍िंह वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के ल‍िए रव‍िवार को मैनचेस्टर पहुंचे हुए थे।

Vidushi Mishra
Published on: 18 Jun 2019 6:47 AM GMT
Ind VS Pak: रणवीर सिंह ने मैदान में जो किया, फैंस ही नही क्रिकेटर्स भी हुए इंप्रेस
X

मुम्बई : बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर स‍िंह का जादू फिल्म स्क्रीन की तरह क्रिकेट के मैदान पर भी छाया है। दरअसल, रणवीर स‍िंह वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के ल‍िए रव‍िवार को मैनचेस्टर पहुंचे हुए थे। रणवीर ने यहां मैच देखने के साथ क्र‍िकेट के मैदान पर जमकर मस्ती की और शानदार कमेंट्री की। मैनचेस्टर में रणवीर स‍िंह के जादू से उनके फैंस ही नहीं कई क्र‍िकेटर्स भी इम्प्रेस हुए हैं।



यह भी देखें... World Cup 2019: ये क्या ​कह दिया जेसन होल्डर ने, किस राह को बता रहे हैं मुश्किल

एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक जब रणवीर सिंह मैच के दौरान पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के साथ कमेंट्री बॉक्स में बतौर कमेंटेटर डेब्यू कर रहे थे, उस दौरान कप‍िल देव ने खास मैसेज किया था। दरअसल, रणवीर स‍िंह को बतौर कमेंटेटर सुनने के बाद कप‍िल देव इतने इम्प्रेस हो गए कि उनसे रहा नहीं गया।

उन्होंने खास तौर पर रणवीर स‍िंह को मैसेज किया। रणवीर इस मैसेज को पढ़कर काफी खुश नजर आए। कमेंट्री बॉक्स में मौजूद सदस्य के मुताब‍िक कप‍िल देव का मैसेज पढ़ने के बाद रणवीर की खुशी का ठिकाना नहीं था।

रणवीर स‍िंह ने भारत-पा‍किस्तान मैच के दौरान व‍िराट कोहली को गले लगाकर मैच में जीत द‍िलाने की बधाई दी। रणवीर सिंह ने क्र‍िकेटर्स के साथ मस्ती-मजाक करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।



यह भी देखें... ब्लैकमेलर न्यूड फोटो लीक करने की दे रहा था धमकी, एक्ट्रेस ने लगा दी लंका

बताते चलें कि रणवीर स‍िंह इन द‍िनों फिल्म 83 की शूट‍िंग में व्यस्त है। ये फिल्म पूरी तरह से क्रिकेट पर आधारित है। फिल्म की कहानी कपिल के नेतृत्व में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है। रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल की पत्नी की भूमिका में हैं। इसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story