TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

IND-A vs PAK-A 12th Match: भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, टीम इंडिया शानदार लय में, फैंस को जीत की उम्मीद

India A vs Pakistan A 12th Match Today: इस टूर्नामेंट के दौरान टीम इंडिया अच्छी लय में दिख रही है और भारत में पिछले मैचों में लगातार जीत हासिल की है। ऐसे में क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि आज के महामुकाबले में टीम इंडिया पाकिस्तान को हराकर अपने विजयी क्रम को जारी रखेगी।

Anshuman Tiwari
Published on: 19 July 2023 3:11 AM GMT
IND-A vs PAK-A 12th Match: भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, टीम इंडिया शानदार लय में, फैंस को जीत की उम्मीद
X
India A vs Pakistan A 12th Match Today (photo: social media )

India A vs Pakistan A 12th Match Today: क्रिकेट फैंस को हमेशा भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार रहता है। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच पर केवल इन दोनों देशों के फैंस की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की निगाहें होती हैं। एसीसी मेन्स इमर्जिंग टीम्स एशिया कप 2023 के तहत आज भारत और पाकिस्तान की ए टीमों के बीच होने वाले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

इस टूर्नामेंट के दौरान टीम इंडिया अच्छी लय में दिख रही है और भारत में पिछले मैचों में लगातार जीत हासिल की है। ऐसे में क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि आज के महामुकाबले में टीम इंडिया पाकिस्तान को हराकर अपने विजयी क्रम को जारी रखेगी।

कप्तान यश ढुल शानदार फॉर्म में

भारत-ए की कप्तानी अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान यश ढुल के हाथों में होगी। इस टूर्नामेंट के दौरान यश ढुल शानदार फार्म में चल रहे हैं और वे एक शतक भी लगा चुके हैं। ऐसे में आज के मैच के दौरान उनकी बल्लेबाजी पर सभी की निगाहें होंगी। आठ एशियाई देशों के बीच खेला जा रहा यह टूर्नामेंट वनडे फॉर्मेट में खेला जा रहा है।

श्रीलंका की मेजबानी में 23 जुलाई तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया को पाकिस्तान के साथ एक ही ग्रुप में रखा गया है। इस ग्रुप में भारत के अलावा नेपाल, यूएई और पाकिस्तान की टीमें हैं।

साईं सुदर्शन पर भी होंगी सबकी निगाहें

भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज में पहला मुकाबला यूएई के खिलाफ शानदार तरीके से जीता था। उस मैच के दौरान भारत ए के कप्तान यश ढुल ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। उन्होंने नाबाद 108 रन बनाए थे। साईं सुदर्शन ने भी 41 रनों की शानदार पारी खेली थी। टीम इंडिया की ओर से हर्षित राणा ने धारदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल किए थे।

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान सबकी निगाहें साईं सुदर्शन पर भी होगी। आईपीएल के दौरान सुदर्शन ने गुजरात टाइटंस की ओर से शानदार प्रदर्शन करते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।।

मौजूदा टूर्नामेंट के दूसरे मैच में भारत ने नेपाल को आसानी से 9 विकेट से हराया था। इस मैच में साईं सुदर्शन और टीम इंडिया के उपकप्तान अभिषेक शर्मा ने अर्धशतक जड़ा था। ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया को यश ढुल, साईं सुदर्शन और अभिषेक शर्मा से काफी उम्मीदें हैं।

टीम इंडिया से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दोपहर दो बजे से खेले जाने वाले इस मैच में क्रिकेट फैंस को टीम इंडिया से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है। दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम भी शानदार लय में दिख रही है। पाकिस्तान की टीम ने हैरिस की कप्तानी में अपने पहले दोनों मैच जीतने में कामयाबी हासिल की है। ऐसे में पाकिस्तान की टीम भारत को हराकर जीत की हैट्रिक लगाने की कोशिश करेगी।

भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा हाईवोल्टेज मुकाबला होता रहा है। दोनों देशों के क्रिकेट फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में यह देखने वाली बात होगी कि टीम इंडिया के क्रिकेटर आज देश के फैंस की उम्मीदों को पूरा करने में कहां तक कामयाब हो पाते हैं।

Anshuman Tiwari

Anshuman Tiwari

Next Story