×

कोहली की गलती टीम इंडिया को पड़ेगी भारी, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर होगा असर!

टीम इंडिया को इस चार टेस्ट मैचों की सीरीज में जीतने के लिए इंग्लैंड टीम को 2 टेस्ट मैच में हराना होगा। आपको बता दें कि इस टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को फाइनल में पहुंचने के लिए 3 से 4 सीरीज को जीतने की जरूरत है।

Shraddha Khare
Published on: 8 Feb 2021 2:56 PM GMT
कोहली की गलती टीम इंडिया को पड़ेगी भारी, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर होगा असर!
X

नई दिल्ली : आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियन शिप (ICC World Champion Ship) में भारत और इंग्लैंड (india vs england) का मुकाबला तेजी से दिख रहा है। इन दोनों ही टीमों के लिए यह टेस्ट सीरीज का जीतना बेहद जरूरी है। इस टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड ने अपनी जगह बना ली है। अब इस चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को अपनी जगह बनानी है। इन तीनों टीमों में काफी टक्कर का मुकाबला देखने को है।

भारत- इंग्लैंड के बीच मुकाबला

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियन शिप में भारत को इंग्लैंड टीम से मुकाबला जीतने के लिए 2 टेस्ट मैचों को जीतना होगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने चेन्नई टेस्ट मैच के चौथे दिन जो गलती टीम इंग्लैंड के साथ की थी उसे अगर नहीं दोहराएंगे तो शायद भारत इस टेस्ट सीरीज को जीत जाए। आपको बता दें कि टीम इंडिया ने चेन्नई टेस्ट मैच में इंग्लैंड को ज्यादा से ज्यादा बार बल्लेबाजी कराई जिससे भारत का ओवर रेट धीमा रहा।

भारत को इस टेस्ट सीरीज जीतने के लिए 2 मैच जीतना होगा

टीम इंडिया को इस चार टेस्ट मैचों की सीरीज में जीतने के लिए इंग्लैंड टीम को 2 टेस्ट मैच में हराना होगा। आपको बता दें कि इस टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को फाइनल में पहुंचने के लिए 3 से 4 सीरीज को जीतने की जरूरत है। अगर भारत इस मैच में 2 सीरीज को जीतती है तो फाइनल में पहुंच जाएगी। यह मैच भारत और इंग्लैंड दोनों के लिए बहुत बड़ी चुनौती है।

ये भी पढ़े....श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद में नया मोड़, मंदिर-मस्जिद पर उठी ये मांग, केस पहुंचा कोर्ट

ICC-Cricket

भारतीय टीम ने चेन्नई टेस्ट मैच के चौथे दिन धीमी पारी खेली

चेन्नई टेस्ट मैच में भारत ने 90 मिनट में सिर्फ 19.3 ओवर फेकें जिसके कारण भारत का ओवर रेट काफी कम हो गया। आपको बता दें कि

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियन शिप के नियम के अनुसार 1 घंटे में 15 ओवर फेकने होते हैं। भारतीय टीम ने चेन्नई टेस्ट के चौथे दिन काफी धीमी पारी खेली थी।

ये भी पढ़े....किसानों पर बोलीं राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, हल्के-सस्ते टिकाऊ कृषि उपकरण हों

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story