TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

भारत पाकिस्तान मैच के लिए छुट्टी की एप्लीकेशन से बिगड़ा रेलवे का शेड्यूल

आज इंग्लैंड के मैनेेचेस्टर मैदान में वह मैच होने वाला है जिसका पूरे क्रिकेट जगत को बेसब्री से इंतजार रहता है। आईसीसी विश्व कप-2019 के अगले मैच में भारत को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ना है।

Vidushi Mishra
Published on: 16 Jun 2019 6:27 AM GMT
भारत पाकिस्तान मैच के लिए छुट्टी की एप्लीकेशन से बिगड़ा रेलवे का शेड्यूल
X

नई दिल्ली : आज इंग्लैंड के मैनेेचेस्टर मैदान में वह मैच होने वाला है जिसका पूरे क्रिकेट जगत को बेसब्री से इंतजार रहता है। आईसीसी विश्व कप-2019 के अगले मैच में भारत को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ना है। वैसे तो भारत और पाकिेस्तान मैच को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों के साथ ही जिनकी क्रिकेट में रूचि नहीं है उनको भी इसका इंतजार रहता है। ऐसे में हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकार आपको हैरानी होगी।

यह भी देखें... World Cup 2019: तीन कारण जिनके आधार पर इंडिया जीत सकता है, पाक से मैच

सूत्रों की मानें तो इंडियन रेलवे में मैच के पहले विश्व का शेडयूल जारी होने के बाद से ही आज के दिन छुट्टी को लेकर लाखों एप्लीकेशन लगा दिये गए थे। इसमें चार लाख से ज्यादा की पत्नी प्रेग्नेंट हैं तो हजारो लोगों की मां बीमार हैं तो कईयों के बच्चों के स्कूल में पैरेंटस टीचर मीटिंग हैं।

ऐसे में कई लाख लोग आज के दिन छुट्टी पर हैं जिसकी वजह से रेलवे का शेड्यूल बिगड़ गया है। तो अब देखना ये होगा कि रेलवे अपना मैनेजमेंट कैसे करता है। फिलहाल मैच तो बड़ा ही दिलचस्प और बेहद रोमांचक होने वाला है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story