×

टीम इंडिया को झटका: T20 सीरीज से पहले बाहर हुआ ये खिलाड़ी, ये है वजह

वरुण चक्रवर्ती लगातार दूसरी बार फिटनेस टेस्ट (Fitness Test) पास करने में नाकाम रहे हैं। वरुण के अलावा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T. Natarajan) का भी शुरुआती मैचों में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। 

Shreya
Published on: 10 March 2021 8:11 AM GMT
टीम इंडिया को झटका: T20 सीरीज से पहले बाहर हुआ ये खिलाड़ी, ये है वजह
X
टीम इंडिया को झटका: T20 सीरीज से पहले बाहर हुआ ये खिलाड़ी, ये है वजह

नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से पांच मैचों की टी-20 सीरीज शुरू होने वाली है, लेकिन इससे पहले भारतीय टीम को निराशा हाथ लगी है। दरअसल, टीम का एक स्पिनर लगातार दूसरी बार फिटनेस टेस्ट में फेल हुआ है। हम जिस प्लेयर की बात कर रहे हैं, उनका नाम है वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy)। वह सीरीज से बाहर हो गए हैं।

फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाए वरुण

वरुण चक्रवर्ती लगातार दूसरी बार फिटनेस टेस्ट (Fitness Test) पास करने में नाकाम रहे हैं। वरुण को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है। लेकिन सीरीज से पहले टीम को तगड़ा झटका लगा है। वरुण के अलावा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T. Natarajan) का भी शुरुआती मैचों में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें: IND vs SA: स्मृति मंधाना ने मचाया धमाल, कोई क्रिकेटर नहीं कर पाया ऐसा कमाल

VARUN (फोटो- सोशल मीडिया)

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू का है इंतजार

बता दें कि वरुण चक्रवर्ती अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू (International Cricket Debut) का इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले भी उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन चोट की वजह वो बाहर हो गए थे। बताते चलें कि वरुण IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते हैं। उन्हें उनके शानदार प्रदर्शन के चलते पिछले सीजन में टीम इंडिया में जगह मिली है।

यह भी पढ़ें: रवि शास्त्री को 36 साल पहले इनाम में मिली थी ऑडी कार, पाकिस्तान को चटाई था धूल

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज शुरुआत शुक्रवार से होने वाली है। यह सीरीज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेली जानी है। पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों के लिए टीम का चयन भी हो चुका है।

टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी. नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG T20: सीरीज के लिए तैयार टीम इंडिया के 19 खिलाड़ी, यहां जानें प्लेइंग इलेवन

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story