×

World Cup 2019: बारिश की भेंट चढ़ा भारत और न्यूजीलैंड का मैच, मिले 1-1 अंक

विश्व कप 2019 में आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। दोनों टीमों के बीच नॉटिंघम में होने वाला मुकाबला रद्द हो गया है। नॉटिंघम में लगातार बारिश होती रही जिसके कारण मैच को रद्द करना पड़ा। 

Dharmendra kumar
Published on: 13 Jun 2019 9:52 AM GMT
World Cup 2019: बारिश की भेंट चढ़ा भारत और न्यूजीलैंड का मैच, मिले 1-1 अंक
X

नॉटिंघम: विश्व कप 2019 में आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। दोनों टीमों के बीच नॉटिंघम में होने वाला मुकाबला रद्द हो गया है। नॉटिंघम में लगातार बारिश होती रही जिसके कारण मैच को रद्द करना पड़ा। दोनों टीमों ने इस मैच से 1-1 अंक आपस में बांट लिए।

बारिश की वजह से पहले ही मैच रद्द होने की आशंका जताई जा रही थी, लेकिन आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया था।

LIVE...

नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान में होने वाले मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। यहां बारिश रुक-रुक कर जारी है। मैदान कवर से ढका है। अंपायर शाम 6 बजे मैदान का मुआयना करने वाले हैं, लेकिन एक बार फिर बारिश शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें...अनुपम खेर, ईशा गुप्ता की फिल्म ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’ की रिलीज आगे बढ़ी

बारिश थमने पर कहा जा रहा था कि अंपायर भारतीय समयानुसार तीन बजे मैदान का निरीक्षण करेंगे, लेकिन एक बार फिर से मौसम बिगड़ने पर कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा रहा। अब तक बारिश न थमने से यह साफ है कि यदि मैच होता भी है तो 50 ओवरों का मुकाबला नहीं हो सकेगा।

टूर्नामेंट में केवल भारत और न्यूजीलैंड ही ऐसी दो टीमें ऐसी हैं जिन्हें अभी तक हार का सामना नहीं करना पड़ा है। ऐसे में आज यह देखना होगा किस टीम के विजय अभियान पर ब्रेक लगता है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से यहां बारिश का दौर जारी है जो आज के मैच में भी रहने की आशंका है। ऐसे में मैच के धुलने के आसार ज्यादा हैं।

यह भी पढ़ें...AN-32 हादसे में कोई जीवित नहीं मिला, क्रैश साइट पर पहुंची सर्च टीम ने की पुष्टि

संभावित प्लेइंग-XI

भारत- रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली, एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, केदार जाधव, विजय शंकर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

न्यू जीलैंड- मार्टिन गप्टिल, कोलिन मुनरो, केन विलियमसन, रोस टेलर, टॉम लाथम, जिमी नीशाम, कोलिन डि ग्रैंडहोम, मिशेल सैंटनर, मैट हेनरी, लोकी फर्ग्युसन, ट्रेंट बोल्ट।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story