INDvsBAN: रोहित की तूफानी पारी, भारत ने बांग्लादेश को 8 विकेट से दी मात

टीम इंडिया ने रोहित शर्मा कप्तानी में बांग्लादेश को दूसरे टी-20 मैच में 8 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दूसरे टी-20 मैच में हराकर दो मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 से बराबर कर ली।

राजकोट: टीम इंडिया ने रोहित शर्मा कप्तानी में बांग्लादेश को दूसरे टी-20 मैच में 8 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दूसरे टी-20 मैच में हराकर दो मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 से बराबर कर ली।

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और बांग्लादेश बल्लेबाजी दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 153 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 154 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में टीम इंडिया ने 16 ओवर में ही जीत हासिल कर ली।

यह भी पढ़ें…आखिर क्यों योगी सरकार ने 7 पीपीएस अफसरों को किया बर्खास्त? यहां जानें

बांग्लादेश के लिए मोहम्मद नईम ने सबसे ज्यादा 36 रनों की पारी खेली। तो वहीं सौम्य सरकार और महमूदुल्लाह ने 30-30 रनों की पारियां खेलीं। भारत की ओर से युजवेंद्र चहल ने दो और वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चहर और खलील अहमद ने एक-एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ें…गेस्ट हाउस कांड: मायावती ने मुलायम के खिलाफ वापस लिया केस, बताई ये वजह

रोहित शर्मा ने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का 18वां पचासा सिर्फ 23 गेंदों में छक्का लगाकर पूरा किया। उन्होंने धवन के साथ मिलकर 118 रन की ओपनिंग पारी खेली। हालांकि धवन का योगदान केवल 31 रन का रहा जिन्हें अमीनुल इस्लाम ने पविलियन भेजा। धवन ने 27 गेदों की अपनी पारी में 4 चौके लगाए।

यह भी पढ़ें…गुजरात सरकार ने खरीदा 191 करोड़ रुपये का खास विमान, चलेंगे ये लोग

टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा ने एक बार फिर दम दिखाया। उन्होंने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 85 रन बनाए। रोहित ने 43 गेंदों की अपनी पारी में ताबड़तोड़ 6 छक्के और 6 चौके जड़े।