×

क्या हुआ विराट! कप्तान साहब को देख कर चौंक जाएंगे आप

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट जगत के नए और बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीता हुआ है। विराट क्रिकेट जगत में तो अच्छा प्रदर्शन करते ही हैं साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। विराट आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी अपडेट शेयर करते हैं।

Roshni Khan
Published on: 27 March 2023 4:59 PM GMT
क्या हुआ विराट! कप्तान साहब को देख कर चौंक जाएंगे आप
X

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट जगत के नए और बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीता हुआ है। विराट क्रिकेट जगत में तो अच्छा प्रदर्शन करते ही हैं साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। विराट आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी अपडेट शेयर करते हैं।

ये भी देखें:यूपी की जेलों में मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने पर होगी 3 साल की सजा



विराट ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपने प्रशंसकों को हैरानी में डाल दिया है। फैंस नहीं समझ पा रहे कि यह कहां की तस्वीर है। तस्वीर में वह ऐसी जगह बैठे नजर आ रहे हैं, जहां पत्थर दिख रहे हैं। वह सिर्फ शॉर्ट्स में हैं। विराट ने इस फोटो के साथ लिखा है- जितनी देर हम अपने अंदर झांकते हैं, हमें कुछ भी बाहर तलाश करने की आवश्यकता नहीं होगी।

फोटो अपलोड होने के बाद लोगों ने विराट को ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनके फैंस जानना चाहते हैं कि विराट कहां और किस हाल में हैं। ट्विटर पर कई मजेदार कमेंट किए गए हैं।

ये भी देखें:जागने वालों देखो! महीनों सोता ही रहता है ये गांव, पूरी दुनिया हैरान

विराट की यह पोस्ट काफी वायरल हो गई है। खबर लिखे जाने तक करीब 21 हजार लाइक्स किए जा चुके हैं। साथ ही इस पोस्ट को लगातार रीट्वीट किया जा रहा है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story