×

भारतीय फुटबाल कोच स्टीमैक ने शिविर से छह खिलाड़ियों को रिलीज किया

भारतीय फुटबाल टीम के राष्ट्रीय कोच इगोर स्टीमैक ने 21 मई से राजधानी में चल रहे अभ्यास शिविर में हिस्सा ले रहे 37 में से छह खिलाड़ियों को सोमवार को रिलीज कर दिया। 

Anoop Ojha
Published on: 27 May 2019 2:17 PM GMT
भारतीय फुटबाल कोच स्टीमैक ने शिविर से छह खिलाड़ियों को रिलीज किया
X

नयी दिल्ली: भारतीय फुटबाल टीम के राष्ट्रीय कोच इगोर स्टीमैक ने 21 मई से राजधानी में चल रहे अभ्यास शिविर में हिस्सा ले रहे 37 में से छह खिलाड़ियों को सोमवार को रिलीज कर दिया।

विशाल कैथ, जर्मनप्रीत सिंह, नंदा कुमार, रेडीम तलांग, बिक्रमजीत सिंह और सुमित पासी को किंग्स कप से पहले शिविर से हटाया गया। किंग्स कप थाईलैंड के बुरिराम में पांच से आठ जून के बीच होगा।

यह भी पढ़ें.....यहां यूरोप व USA की तर्ज पर 144 एकड़ में बनेगा देश का पहला इकोहब

स्टीमैक ने कहा, ‘‘सभी खिलाड़ियों के अभी तक के प्रयास से मैं खुश हूं। किंग्स कप के लिये अंतिम 23 खिलाड़ियों में जगह बनाने के लिये कड़ा मुकाबला है। ’’

यह भी पढ़ें.....लव जिहाद का नया मामला, खुद को हिन्दू बताकर कानपुर के मुस्लिम ने किया खेल

उन्होंने कहा, ‘‘हमने छह खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। इनमें से प्रत्येक को व्यक्तिगत कार्यक्रम दिया गया जिसे उन्हें भविष्य में दिखाना होगा। यह उनकी फिटनेस, तकनीक और रणनीतिक क्षमताओं में सुधार से जुड़ा है। ’’

भारत ने इससे पहले 1977 और 1981 में किंग्स कप में हिस्सा लिया था। भारत अपना पहला मैच पांच जून को कुराकाओ से खेलेगा जबकि उसी दिन मेजबान थाईलैंड का सामना वियतनाम से होगा।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story