IPL में पहली बार ऐसा! अब ये महिला लगाएगी नैया पार, RCB करने जा रही कुछ खास

अब नवनीता गौतम बेंगलुरू टीम के हेड फिजियोथेरेपिस्ट ईवान स्पीचली और स्ट्रेंग्थ और कंडीशनिंग कोच शंकर बसु के साथ मिलकर टीम के लिए काम करेंगी। आईपीएल के 13वें सीजन से नवनीता अपनी नई ज़िम्मेदारी निभाएंगी।

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में अब तक विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू अभी तक एक भी सीजन जीत नहीं पायी है। लाख कोशिशों के बाद भी कोहली अपनी टीम को एक भी टूर्नामेंट नहीं जीत पाये हैं। वहीं, अब अगले सीजन के लिए नवनीता गौतम को टीम मैनेजमेंट ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू में शामिल किया है।

यह भी पढ़ें: IGRS संग ठप हुआ सीएम हेल्पलाइन नंबर 1076, जनता परेशान

अब नवनीता टीम के साथ बतौर स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट काम करेंगी। उनको टीम के साथ अगले सीजन के लिए जोड़ा गया है। बता दें, ये आईपीएल के इतिहास में पहली बार हो रहा है, जब कोई महिला स्पोर्ट स्टाफ को किसी टीम के साथ जोड़ा गया हो। वहीं, टीम के साथ नवनीता गौतम की नई पारी को लेकर RCB के चेयरमैन संजीव चूड़ीवाला का कहना है कि वह इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: इंडियन आर्मी जॉइन करने का सुनहरा मौका, मिल सकती है 1.77 लाख सैलरी

अब नवनीता गौतम बेंगलुरू टीम के हेड फिजियोथेरेपिस्ट ईवान स्पीचली और स्ट्रेंग्थ और कंडीशनिंग कोच शंकर बसु के साथ मिलकर टीम के लिए काम करेंगी। आईपीएल के 13वें सीजन से नवनीता अपनी नई ज़िम्मेदारी निभाएंगी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की बात करें तो टीम अब तक कुछ खास कमाल नहीं कर पायी है। बतौर कप्तान विराट कोहली ने भी कुछ हासिल नहीं किया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App