×

पूर्व भारतीय क्रिकेटर की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती, पत्नी ने बताया हाल

बीएस चंद्रशेखर (BS Chandrashekhar) की पत्नी संध्या चंद्रशेखर (Sandhya Chandrasekhar) का भी बयान सामने आया है। उन्होंने बताया है कि बीएस चंद्रशेखर (BS Chandrashekhar) ने बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

Chitra Singh
Published on: 18 Jan 2021 4:40 AM GMT
पूर्व भारतीय क्रिकेटर की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती, पत्नी ने बताया हाल
X
पूर्व भारतीय क्रिकेटर की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती, पत्नी ने बताया हाल

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर बीएस चंद्रशेखर (BS Chandrashekhar) ने बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वह आईसीयू में है और स्थिर है। बताया जा रहा है कि 75 साल के बीएस चन्द्रशेखर (BS Chandrashekhar) को स्ट्रोक की शिकायत थी। वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी हालत अब स्थिर है। बीएस चन्द्रशेखर (BS Chandrashekhar) के अस्पताल में भर्ती होने की खबर कर्नाटक के क्रिकेट संघ के प्रवक्ता विनय मृत्युंजय ने दी।

बीएस चंद्रशेखर ने बताया पूरा मामला

हाल ही में बीएस चंद्रशेखर (BS Chandrashekhar) की पत्नी संध्या चंद्रशेखर (Sandhya Chandrasekhar) का भी बयान सामने आया है। उन्होंने बताया है कि बीएस चंद्रशेखर (BS Chandrashekhar) ने बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया। वह ठीक था और मैच देख रहा था तभी उसे अचानक बोलने में दिक्कत होने लगी थी। इसलिए हम उसे अस्पताल ले गए। वह ठीक हैं और दो दिन में घर लौट आएंगे।

ये भी पढ़ें :शेन वॉर्न ने ऋषभ पंत का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास

क्रिकेट में योगदान

बता दें कि बीएस चन्द्रशेखर (BS Chandrashekhar) ने 58 टेस्ट और 1 वनडे मैच खेला है। बता दें कि 58 टेस्टन मैच में उन्होंने 242 विकेट चटकाए हैं। वहीं वनडे में उन्होंन 3 विकेट अपने नाम दर्ज किए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज कहे जाने वाले बीएस चन्द्रशेखर (BS Chandrashekhar) ने 1964 में इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई में टेस्टग मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट (International cricket) में डेब्यू6 किया था।

BS Chandrashekhar

आखिरी मैच

बताते चलें कि बीएस चन्द्रशेखर (BS Chandrashekhar) ने अपनी आखिरी टेस्ट मैच 1979 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। वहीं वनडे मैच की बात करें तो उन्होंने 1976 में न्यू जीलैंड के खिलाफ अपना वनडे मैच खेला था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story