×

साड़ी में मिताली राज, क्रिकेट मैदान पर दिखा ऐसा जलवा...

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज एक एक खिलाड़ी हैं, जिनके खेल की हर तरफ चर्चा होती है। अपनी कप्तानी में न सिर्फ इन्होंने टीम इंडिया को कई खिताब जिताए बल्कि खुद भी इन्होंने अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज कराए हैैं।

Shreya
Published on: 6 March 2020 9:15 AM GMT
साड़ी में मिताली राज, क्रिकेट मैदान पर दिखा ऐसा जलवा...
X
साड़ी में मिताली राज, क्रिकेट मैदान पर दिखा ऐसा जलवा...

लखनऊ: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज एक एक खिलाड़ी हैं, जिनके खेल की हर तरफ चर्चा होती है। अपनी कप्तानी में न सिर्फ इन्होंने टीम इंडिया को कई खिताब जिताए बल्कि खुद भी इन्होंने अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज कराए हैैं। मिताली राज ने अपने खेल से और कैप्टेनसी से ये सिद्ध किया है कि महिलाएं कुछ भी करने के लिए सक्षम हैं।

मिताली राज ने साड़ी पहनकर खेला क्रिकेट

वहीं भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी मिताली राज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वो साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में वो साड़ी पहनकर क्रिकेट खेलते हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: नवावों के शहर में इस मुस्लिम शासक ने शुरू की होली बारात व मेलें की परम्परा

सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

इस वीडियो को मिताली राज ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि हर साड़ी आपसे ज्यादा कुछ कहती है। यह कभी भी आपको फिट होने के लिए नहीं कहती। इस महिला दिवस कुछ प्राइसलेस (अनमोल) स्टार्ट करते हैं और दुनिया को दिखाते हैं कि हम भी कर सकते हैं। इस वीमेन्स डे अपनी शर्तों पर जीना शुरू करते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने की सराहना

मिताली राज ने इस वीडियो के जरिए महिला सशक्तिकरण (women empowerment) का संदेश दिया है। उनकी इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और यूजर्स उनकी तारीफ में कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार रजनीकांत ने थामा इस पार्टी का दामन, अब खुद लड़ेंगे चुनाव

यूजर्स ने क्या किए कमेंट्स?

एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि सभी भारतीय आपके बहुत बडे फैन हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपने हम सभी को गर्व महसूस कराया है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आप एक प्रेरणा स्त्रोत हैं सभी महिलाओं के लिए। इस तरह के कई कमेंट्स मिताली राज को उनके फैन्स ने किया है।

कप जीतकर लाने की कही बात

बता दें कि पिछले साल मिताली राज ने टी-20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। फिलहाल वो अभी भी महिला वनडे टीम की कप्तान हैं। उन्होंने इस वीडियो में भारतीय टीम को संबोधित करते हुए ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप में कप जीतकर लाने की बात कही है। इसके अलावा इस वीडियो में वीमेन डे की शुभकामना भी दी गई है। बता दें कि रविवार 8 मार्च को पूरी दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: जानिए ट‍िक टॉक के इन सुपर स्‍टार्स के बारे में, जो बॉलीवुड सेलेब्स के हैं डुप्‍लीकेट

Shreya

Shreya

Next Story