×

सुपरस्टार रजनीकांत ने थामा इस पार्टी का दामन, अब खुद लड़ेंगे चुनाव

जैसे बॉलीवुड और कॉन्ट्रोवर्सी का पुराना रिश्ता है, वैसे ही बॉलीवुड और राजनीति का भी पुराना नाता रहा है। कई ऐसे बॉलीवुड स्टार्स हैं, जिन्होंने हिन्दी सिनेमा में अपनी अच्छी पहचान बनाने के बाद राजनीति की दुनिया में कदम रखा।

Shreya
Published on: 6 March 2020 8:12 AM GMT
सुपरस्टार रजनीकांत ने थामा इस पार्टी का दामन, अब खुद लड़ेंगे चुनाव
X
सुपरस्टार रजनीकांत ने थामा इस पार्टी का दामन, अब खुद लड़ेंगे चुनाव

लखनऊ: जैसे बॉलीवुड और कॉन्ट्रोवर्सी का पुराना रिश्ता है, वैसे ही बॉलीवुड और राजनीति का भी पुराना नाता रहा है। कई ऐसे बॉलीवुड स्टार्स हैं, जिन्होंने हिन्दी सिनेमा में अपनी अच्छी पहचान बनाने के बाद राजनीति की दुनिया में कदम रखा। न सिर्फ राजनीति में अपने हाथ आजमाएं, बल्कि राजनीति में अपनी अच्छी पहचान भी बनाई। हेमा मालिनी, रेखा, जया बच्चन, जया प्रदा, शत्रुध्न सिन्हा, प्रकाश राज, सनी देओल समेत ऐसे कई एक्टर्स हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के बाद राजनीति का रूख किया था। अब इसमें बहुत ही जल्द एक और नाम जुड़ने जा रहा है।

रजनीकांत जल्द ही राजनीति में रखेंगे कदम

बॉलीवुड और साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अब राजनीति में भी कदम रखने जा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांत की। जिन्होंने न सिर्फ साऊथ फिल्म इंडस्ट्री, बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग और अपने स्टाइल की अलग छाप छोड़ी है। जी हां, अब आज रजनीकांत को बहुत ही जल्द एक नेता के रूप में देखने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Yes Bank पर बड़ी खबर: आरबीआई के गवर्नर ने कही ये बात

अपनी पार्टी से करेंगे राजनीति की शुरूआत

हालांकि रजनीकांत साऊथ की राजनीति में कदम रखेंगे। वो अपनी खुद की पार्टी रजनी मक्कल मंद्रम (आरएमएम) से अपनी राजनीति की शुरूआत करेंगे। सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी नवगठित पार्टी की एक मीटिंग की और ये स्पष्ट किया है कि उनकी पार्टी अगला तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है।

तमिलनाडु की राजनीति में रहा है फिल्मी सितारों का दबदबा

बता दें कि तमिलनाडु की राजनीति में फिल्मी सितारों का काफी दबदबा रहा है और लोग ऐसा मान रहे हैं कि सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आ जाने से उनकी पार्टी अन्य दलोंं को एक कड़ा टक्कर देगी या फिर इनकी पार्टी अन्य पार्टियां का खेल भी खराब कर सकती है। लोगों का मानना है कि रजनीकांत अपना जलवा फिल्मों की तरह राजनीति में भी बिखेरेंगे।

यह भी पढ़ें: लाशों के लगे ढेर: कोरोना के आतंक ने क्या कर दिया इस देश का हाल

राजनीति में कैसा रहेगा एक्शन?

आपको बता दें कि रजनीकांत को तमिलनाडु में लोगों ने ईश्वर का दर्जा दे रखा है। लोग उन्हें केवल भगवान की तरह मानते ही नहीं हैं, बल्कि उन्हें ये दर्जा दे उनकी मूर्ति की भी स्थापना की है। रजनीकांत के न केवल साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, बल्कि बॉलीवुड में भी उनके काफी फैन्स हैं। लेकिन अब सभी को ये देखने का इंतजार भी है कि रजनीकांत का राजनीतिक सफर कैसा रहता है। साथ ही खासा अपने एक्शन के लिए पहचाने जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में आने के बाद कैसा एक्शन दिखाते हैं।

यह भी पढ़ें: बारिश ने मचाया कोहराम: भरभरा कर गिरा मकान, दो मासूम समेत 4 की मौत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story