×

IPL 11 : किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजी कोच बने वेंकटेश प्रसाद

Rishi
Published on: 4 March 2018 1:10 PM GMT
IPL 11 : किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजी कोच बने वेंकटेश प्रसाद
X

मुंबई : भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद को रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के लिए किंग्स इलेवन पंजाब का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है। प्रसाद ने हाल ही में भारत की जूनियर राष्ट्रीय चयन समिति के चेयरमैन पद से इस्तीफा दिया था।

आईपीएल में इस पद पर नियुक्ति के लिए ही प्रसाद ने जूनियर राष्ट्रीय चयन समिति के चेयरमैन पद से इस्तीफा दिया था, क्योंकि उनका मानना है कि अगर वह दोनों पदों का कार्यभार संभालने की सोचते, तो यह लोढा समिति के नियमों का उल्लंघन माना जाता।

ये भी देखें : IPL11: KKR को मिला नया कप्तान, अब दिनेश कार्तिक संभालेंगे कमान

प्रसाद इससे पहले भी आईपीएल का हिस्सा रह चुके हैं। वह 2008 में आईपीएल के पहले संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीम के गेंदबाजी कोच थे।

इसके बाद, वह 2009-10 में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच बने। 2011 से 2013 तक उन्होंने फिर से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीम के गेंदबाजी कोच का कार्यभार संभाला।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story