×

IPL 2019: कप्तान धोनी की CSK और रोहित शर्मा की MI आज आमने-सामने

चेन्नई 11 मैचों में आठ जीत के साथ 16 अंक लेकर प्लेऑफ के लिए लगभग क्वालीफाई कर ही चुकी है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने विजय क्रम को जारी रखना चाहेंगे और लीग चरण का अंत शीर्ष दो में रहते हुए करने की कोशिश करेंगे क्योंकि शीर्ष दो टीमों को प्लेऑफ में फायदा होता है।

SK Gautam
Published on: 26 April 2019 7:36 AM GMT
IPL 2019: कप्तान धोनी की CSK और रोहित शर्मा की MI आज आमने-सामने
X

मुंबई: मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में आज अपने चिर प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस से भिड़ना है।एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में चेन्नई की कोशिश पहले चरण के मैच में मुंबई से मिली हार का बदला लेने की होगी।

हम आपको बता दें कि चेन्नई 11 मैचों में आठ जीत के साथ 16 अंक लेकर प्लेऑफ के लिए लगभग क्वालीफाई कर ही चुकी है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने विजय क्रम को जारी रखना चाहेंगे और लीग चरण का अंत शीर्ष दो में रहते हुए करने की कोशिश करेंगे क्योंकि शीर्ष दो टीमों को प्लेऑफ में फायदा होता है।

ये भी देखें: सांसद का रिपोर्ट कार्ड : सांसद महोदय से मत पूछिए विकास के काम

मुंबई की टीम की बात करें तो वह 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है और उसे शीर्ष चार में बने रहने के लिए कम से कम दो जीत की जरूरत है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई ने हालांकि चेन्नई के खिलाफ पहले चरण के मैच में 37 रनों से जीत हासिल की थी। चेन्नई ने चेपक में पांच मैच खेले हैं और सभी में उसे जीत मिली है।

ये भी देखें: डैनियल क्रेग की बॉन्ड गर्ल होंगी, क्यूबा गर्ल Ana de Armas

अगर दोनों टीमों के बीच आईपीएल मुकाबलों की बात की जाए तो दोनों टीमों के बीच कुल 27 मैच खेले गए हैं जिनमें से मुंबई ने 15 में जीत हासिल की है जबकि चेन्नई को 12 में विजय मिली है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story