×

IPL 2020: अबु धाबी पहुंचे बल्लेबाज क्रिस लिन, जम कर हो रही प्रैक्टिस

19 सितंबर से क्रिकेटर के धुरंदरों में जंग छिड़ने वाली हैं। इसी बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सत्र लिए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन मंगलवार को मुंबई इंडियंस टीम में शामिल होने के लिए अबु धाबी पहुंचे

Monika
Published on: 8 Sep 2020 1:47 PM GMT
IPL 2020: अबु धाबी पहुंचे बल्लेबाज क्रिस लिन, जम कर हो रही प्रैक्टिस
X
IPL के लिए अबु धाबी पहुंचे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन (file photo )

IPL 2020 की तैयारी जोरों शोरों से चल रही हैं। 19 सितंबर से क्रिकेटर के धुरंदरों में जंग छिड़ने वाली हैं। इसी बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सत्र लिए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन मंगलवार को मुंबई इंडियंस टीम में शामिल होने के लिए अबु धाबी पहुंचे ।भारत में कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस टी-20 लीग को यूएई में किया जा रहा है। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को होगा और यह टूर्नामेंट 10 नवंबर तक चलेगा।

पहला मैच इन टीम्स के बीच

मुंबई इंडियंस ने यह भी बताया कि कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और अनुभवी श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की जगह फ्रेंचाइजी से जुड़े ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन भी पिछले सप्ताह टीम में शामिल हुए थे। बता दें कि धोनी के धुरंदर CSK टीम रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियन का आमना सामना पहले मैच में ही होगा.आईपीएल के 13वें सीजन मुंबई इंडियन के खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।



यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्तीः जानिये एक्ट्रेस को हो सकती है कितनी लंबी सजा

चार साल से हैं बेस्ट टीम

बताते चले कि IPL में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियन बेस्ट टीम शाबित हुई हैं। इस टीम ने लगातार चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया हैं वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है।



यह भी पढ़ें: असम में सरकारी नौकरी का मौका, निकली 577 पदों पर भर्ती, इतना है वेतन

मैच से पहेल मस्ती करती टीम

अपनी प्रक्टिक के बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार को समय देना नहीं भूलते। रोहित शर्मा और उनके साथियों साथियों ने आईपीएल 2020 से पहले अपने गहन प्रशिक्षण सत्रों के बीच, कुछ समय निकाला और अपने परिवार के सदस्यों के साथ बिताया । फ्रैंचाइज़ी ने तस्वीरों और एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके स्टार खिलाड़ियों को समुद्र तट पर समय बिताते देखा जा सकता हैं । रोहित के साथ उनकी पत्नी रितिका और बेटी समैरा भी थीं। टीम के अन्य खिलाड़ी जैसे आदित्य तारे और धवल कुलकर्णी को उनके बच्चों के साथ देखा गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story