×

IPL 2020: धोनी को मैदान पर फिर आया गुस्सा, इस बात पर अंपायर से हुई बहस

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को मैदान पर हमेशा ही सब कुल देखते हैं, लेकिन कभी कभी ही मौके आते हैं जब कैप्टन कूल को एंग्री मैन बन जाते है। ऐसा ही कुछ मंगलवार को मैच के दौरान हुआ।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 23 Sep 2020 4:59 AM GMT
IPL 2020: धोनी को मैदान पर फिर आया गुस्सा, इस बात पर अंपायर से हुई बहस
X
अंपायर के फैसला बदलने पर निराश हुए महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली : कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को मैदान पर हमेशा ही सब कुल देखते हैं, लेकिन कभी कभी ही मौके आते हैं जब कैप्टन कूल को एंग्री मैन बन जाते है। ऐसा ही कुछ मंगलवार को मैच के दौरान हुआ। आईपीएल 2020 में चेन्नै सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मंगलवार को मैच के दौरान अंपायर के अपने फैसले को बदलने के कारण निराश गुस्से में आ गए। मंगलवार को खेले गए मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अंपायरों के बीच बहस हुई।

रिव्यू पर धोनी निराश

अंपायर ने बल्लेबाज को आउट देने के बाद तीसरे अंपायर से मदद मांगी, जिसमें उनके फैसले को बदल दिया गया। राजस्थान की पारी के 18वें ओवर में टॉम करन को आउट दिए जाने के बावजूद रिव्यू लेने के अंपायरों के फैसले से धोनी खुश नहीं दिखे। दीपक चाहर की गेंद पर विकेटकीपर धोनी द्वारा कैच पकड़े जाने के बाद मैदानी अंपायर सी शम्सुददीन ने आउट दे दिया।

यह पढ़ें..फिरोजाबाद: नोशहरा सरिया फैक्ट्री के पास सड़क हादसा, बाइक सवार की मौत

गलती का अहसास फिर तीसरे अंपायर से मदद

राजस्थान के पास रिव्यू नहीं बचा था और बल्लेबाज पवेलियन लौटने लगा। इसके बाद हालांकि लेग अंपायर विनीत कुलकर्णी से बात करने के बाद शम्सुददीन को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने तीसरे अंपायर से मदद मांगी। इसके बाद धोनी निराशा में अंपायर से बात करते देखे गए। टेलीविजन रिप्ले में दिखा की गेंद धोनी के हाथों में जाने से पहले गिर चुकी थी।

ipl dhoni सोशल मीडिया से फोटो

यह पढ़ें...Parliament LIVE: राज्यसभा में FCRA विधेयक पेश, लोकसभा से हो चुका है पास

तीसरे अंपायर ने मैदानी अंपायर का फैसला बदल दिया, जिससे धोनी नाखुश दिखे। टॉम कुरेन को वापस बुलाया लिया गया। धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



रॉयल्स के खिलाफ पहले भी धोनी की बहस

बता दें पिछले साल भी जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ही धोनी ने कमर से ऊपर फुलटॉस गेंद को नो बॉल नहीं दिए जाने के बाद मैदानी अंपायर उल्हास गान्धे के खिलाफ आपा खोया था। इस दौरान धोनी ने मैदान में घुस कर अंपायर से बहस कर खिलाड़ियों की आचार संहिता का उल्लंघन किया था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story