×

IPL 2020: चेन्नई ने लिया बदला, हैदराबाद को 20 रनों से हराया

आईपीएल के 13वें सीजन के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 20 रनों से हरा दिया।

Newstrack
Published on: 13 Oct 2020 8:33 PM GMT
IPL 2020: चेन्नई ने लिया बदला, हैदराबाद को 20 रनों से हराया
X
आईपीएल के 13वें सीजन के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 20 रनों से हरा दिया।

लखनऊ: आईपीएल के 13वें सीजन के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 20 रनों से हरा दिया। 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 147 रन ही बना सकी। मौजूदा आईपीएल में सनराइजर्स से बीते मैच में चेन्नई 7 रनों से हार गई थी। अब चेन्नई ने अपनी उस हार का बदला ले लिया।

इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स की टूर्नामेंट में उम्मीदें जिंदा हैं। चेन्नई की यह तीसरी जीत है। यह उसका 8वां मैच था। जबकि हैदराबाद की इतने ही मैचों में यह 5वीं हार रही। चेन्नई अब अंक तालिका में छठे स्थान पर है, तो वहीं हैदराबाद पांचवें स्थान पर बनी हुई है।

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से 27 रन पर ही डेविड वॉर्नर 9 रन बनाकर और मनीष पांडे 4 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद जॉनी बेयरस्टो 23 बनाकर और प्रियम गर्ग 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। केन विलियमसन ने 57 रनों की पारी खेली, लेकिन जीत के लिए उनकी कोशिश नाकाफी रही।



ये भी पढ़ें...छोटे भाई की राजनीति संवारने में व्यस्त हैं मुख्यमंत्री, सड़क पर भीख मांग रहे बेरोजगार

चेन्नई के लिए कर्ण शर्मा और ड्वेन ब्रावो ने 2-2 विकेट झटके। सैम कुरेन, रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर को 1-1 सफलता मिली। ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए रवींद्र जडेजा मैन ऑफ द मैच रहे।



विलियमसन ने 39 गेदों में 57 रन जड़े और उन्होंने आईपीएल में अपना 13वां अर्धशतक भी पूरा किया। इसके बाद वह आक्रामक होकर खेलना चाहते थे, लेकिन आउट हो गए। इसके बाद नदीम पवेलियन लौट गए।



ये भी पढ़ें...मध्य प्रदेश में फीके पड़े सारे मुद्दे, शिवराज बनाम कमलनाथ में तब्दील हुई चुनावी जंग

चेन्नई सुपर किंग्स ने 168 रन का दिया टारगेट

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शेन वॉटसन और अंबति रायडू ने 81 रनों की साझेदारी से 167/6 रन बनाए। वॉटसन ने इस दौरान 38 गेंदों में एक चौका जड़ा और तीन छक्के लगाए, जबकि रायडू ने 34 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के जड़े।



रवींद्र जडेजा ने आखिरी में 10 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 25 रन बनाए। संदीप शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद को फाफ डु प्लेसिस और सैम कुरेन को आउट कर बड़ी सफलता दिलाई। टी नटराजन और खलील अहमद भी दो-दो विकेट झटके।



ये भी पढ़ें...बिहार चुनाव: लालू के लाल ने बदला चुनाव क्षेत्र, इस सीट से अखाड़े में उतरे तेज प्रताप

चेन्नई सुपर किंग्स ने अंतिम पांच ओवरों में चार विकेट खोकर 51 रन बनाए। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 13 गेंदो में दो चौके और एक छक्के की मदद से 21 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज डु प्लेसिस खाता भी नहीं खोल पाए और आउट हो गए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story