×

IPL 2023 CSK vs MI: चेन्नई सुपरकिंग और मुंबई इंडियंस के बीच जंग आज, जानिए मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...

IPL 2023 CSK vs MI: आईपीएल 2023 में शनिवार को पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत होगी। दोनों टीमें चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम पर आमने-सामने होगी। इस सीजन में इन दोनों टीमों का प्रदर्शन काफी शानदार रहा हैं।

Suryakant Soni
Published on: 6 May 2023 7:15 AM GMT
IPL 2023 CSK vs MI: चेन्नई सुपरकिंग और मुंबई इंडियंस के बीच जंग आज, जानिए मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...
X
IPL 2023 CSK vs MI

IPL 2023 CSK vs MI: आईपीएल 2023 में शनिवार को पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत होगी। दोनों टीमें चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम पर आमने-सामने होगी। इस सीजन में इन दोनों टीमों का प्रदर्शन काफी शानदार रहा हैं। चेन्नई ने इस सीजन में 10 में से 5 मुकाबले अपने नाम किए हैं जबकि मुंबई इंडियंस ने 9 मुकाबलों में से 5 में जीत दर्ज की है। इस मैच को जीतकर मुंबई की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर जाने का प्रयास करेगी। जबकि धोनी को उनके घर में हराना किसी भी टीम के लिए आसान काम नहीं होगा। चलिए जानते हैं इस मैच से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी....

दोनों टीमों का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड:

बता दें आईपीएल में जब भी ये दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं तो एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलता हैं। इन दोनों टीमों ने अब तक आईपीएल के खिताब पर सबसे अधिक बार कब्जा जमाया हैं। ऐसे में इन्हें चैंपियन टीम कहना गलत नहीं होगा। अगर दोनों टीमों के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करें तो दोनों के बीच अब तक 35 मुकाबले खेले गए हैं। इसमें मुंबई इंडियंस ने 20 मैचों में जीत दर्ज की। जबकि 15 बार चेन्नई की टीम ने बाजी मारी हैं। ऐसे में एक बार फिर क्रिकेट फैंस को एक बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें चेन्नई और मुंबई के बीच यह मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

चेन्नई सुपरकिंग्स: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), दीपक चाहर, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे और महेश दीक्षाना।

मुंबई इंडिंयस: रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल और अरशद खान।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story