×

IPL 2023: इस ख़ास जर्सी में नज़र आएगी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम, जानिए इसके पीछे की वजह...

IPL 2023: आईपीएल 2023 में इस बार कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। इसके अलावा कई टीमों को अलग-अलग जर्सी में भी देखा गया। आरसीबी से लेकर गुजरात टाइटंस की टीम एक अलग जर्सी के साथ मैदान पर उतरी।

Suryakant Soni
Published on: 18 May 2023 5:28 PM GMT
IPL 2023: इस ख़ास जर्सी में नज़र आएगी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम, जानिए इसके पीछे की वजह...
X
IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल 2023 में इस बार कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। इसके अलावा कई टीमों को अलग-अलग जर्सी में भी देखा गया। आरसीबी से लेकर गुजरात टाइटंस की टीम एक अलग जर्सी के साथ मैदान पर उतरी। अब इस क्रम में एक टीम का नाम और जुड़ने वाला है। जी हां, लखनऊ सुपर जायंट्स अपने आखिरी लीग मैच में रेड कलर वाली जर्सी के साथ मैदान पर नजर आएगी। अब इसके पीछे की वजह भी जान लीजिए....

फुटबॉल क्लब मोहन बागान देगी खास सम्मान:

बता दें कोलकाता के ईडन गार्डन में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। दोनों टीमों के लिहाज से यह मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम कोलकाता के फुटबॉल क्लब मोहन बगान की जर्सी के कलर वाली जर्सी में मैदान पर नजर आएगी। ऐसे में अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम केकेआर को उनके होम ग्राउंड पर हारने में कामयाब हो पाती है या नहीं..?

अंक तालिका में तीसरे पायदान पर है लखनऊ:

बता दें अब लखनऊ की टीम अपने आखिरी लीग मैच में केकेआर से भिड़ेगी। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए लखनऊ को इस मैच में हर हाल में जीतना होगा। वरना उनका प्लेऑफ से टिकट कट सकता है। आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अब तक 13 में से 7 मैच जीते हैं और 5 हारे हैं। इसी तरह 1 मैच बेनतीजा रहा है। 15 अंकों के साथ टीम अंक तालिका में तीसरे पायदान पर है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story